बॉलीवुड के सबसे मस्त-मौला कहलाए जाने वाले एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) किसी ना किसी वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं. ज़्यादातर उनकी सुर्ख़ियों में रहने की वजह या तो कोई उनकी फ़िल्म होती है या फिर उनका अतरंगी फ़ैशन. हालांकि, बीते कुछ दिनों से वो बिल्कुल ही अलग वजहों से टॉक ऑफ़ द टाउन बने हुए हैं. दरअसल, एक्टर ने कुछ दिनों पहले Paper Magazine के लिए एक न्यूड फ़ोटोशूट करवाया था. जिस वजह से उनकी फ़ोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

उनकी फ़ोटोज़ पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शंस आ रहे हैं. ज़्यादातर लोग उनके इस बोल्ड मूव की काफ़ी तारीफ़ें कर रहे हैं. हालांकि, जब बात किसी महिला या एक्ट्रेस की बोल्ड फ़ोटोज़ की आती है, तब उन तस्वीरों पर आम जनता के रिएक्शन कुछ अलग ही कहानी बयां करते हैं. इस बात का सबसे परफ़ेक्ट उदाहरण बोल्ड एंड ब्यूटीफ़ुल एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) हैं. वो अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं. लेकिन इसके लिए उन्हें तारीफ़ें कम और ट्रोलिंग का शिकार ज़्यादा होना पड़ता है.  

ranveer and esha

Ranveer Singh and Esha Gupta Nude Photoshoot

ये भी पढ़ें: अक्षय से लेकर रणवीर तक, वो 10 बॉलीवुड स्टार्स जो कैमरे के सामने कपड़े उतारने से नहीं हिचकिचाए

आइए आपको दिखाते हैं रणवीर सिंह और ईशा गुप्ता की न्यूड फ़ोटोज़ (Ranveer Singh and Esha Gupta Nude Photoshoot) पर दिए गए रिएक्शंस, जो आपको दर्शाएंगे के जब बात जेंडर की आती है, तो लोगों की सोच एक ही मुद्दे पर कितनी सफ़ाई से बदल जाती है

ranveer singh
Source: instagram

Ranveer Singh and Esha Gupta Nude Photoshoot

ये भी पढ़ें: मैगज़ीन के लिए Ranveer Singh के न्यूड फ़ोटोशूट ने मचा दिया है तहलका, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

esha gupta
Source: instagram
esha comments
Source: instagram
esha gupta
Source: instagram
esha gupta
Source: instagram