लॉकअप (Lock Upp) रियलिटी शो अपने आखिरी स्टेज पर पहुंच चुका है. अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के जेल में सिर्फ़ 8 क़ैदी ही बचे हैं. इनमें शिवम शर्मा सबसे पहले फ़ाइनलिस्ट बने. अब सभी क़ैदी शो की ट्रॉफ़ी जीतने के लिए जंग कर रहे हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि किस कंटेस्टेंट के इस रियलिटी शो को जीतने के चांसेज़ ज़्यादा हैं और किसे हार का सामना करना पड़ सकता है. (Who Will Be The Winner Of Lock Upp Show)

Lockupp

ये भी पढ़ें: Lock Upp: मुनव्वर से लेकर अंजलि अरोड़ा तक, जानिए कितना पैसा ले रहे हैं शो के ये कंटेस्टेंट्स

Who Will Be The Winner Of Lock Upp Show-

1. प्रिंस नरूला

प्रिंस वाइल्ड कार्ड एंट्री हैं. शो में वो सबसे बाद में आए. एक ट्रबल मेकर के तौर पर उन्होंने क़ैदियों को परेशान भी किया और उनको अपने असली रंंग दिखाने पर मजबूर किया. मगर जब बात शो के विनर की आती है, तो प्रिंस का जीतना बहुत मुश्किल नज़र आ रहा है. क्योंकि, हर शो की अपनी ऑडियंस होती है. दर्शक बाकी कंटेस्टेंट को पहले हफ़्ते से फ़ॉलो कर रहे हैं. जबकि प्रिंस के पास लोगों से कनेक्ट करने का बहुत कम मौक़ा रहा है. 

2. सायशा शिंदे

सायशा एक बार पहले भी शो से बाहर की जा चुकी हैं. वो इंटरेस्टिंग क़ैदी थीं, और मुनव्वर-अंजलि के बीच उनको देखना लोग पसंद कर रहे थे. इसलिए शायद उन्हें दोबारा शो में वापस लाया गया. मगर वो इस मौक़े का कुछ ख़ास इस्तेमाल नहीं कर सकीं. उनके एक्शन मुनव्वर से ज़्यादा इंफ़्यूलेंस नज़र आते हैं, ऐसे में जनता के बीच उनकी लोकप्रियता उतनी नहीं बन पा रही है. ऐसे में ये शो जीतना उनके लिए मुश्किल है.

3. पूनम पांडे

एक वक़्त पूनम शो में ज़बरदस्त नज़र आ रही थीं. उनकी हॉटनेस शो को हिट बनाने में मदद कर रही थी. मगर एक ही चीज़ लंबे वक़्त तक असर नहीं करती. इस बात को पूनम समझ नहीं पाईं. साथ ही, उनका कोई अपना गेम भी नज़र नहीं आया. कुछ हफ़्तों से उन्होंने ऐसा कोई मौक़ा नहीं दिया, जब वो सुर्खियों में रह पाई हों. इस डाउन फ़ॉल की वजह से वो सबसे कम इंटरेस्टिंग क़ैदी बन चुकी हैं. पूनम पांडे भी शो की विनर बनती नहीं नज़र आ रहीं.

4. शिवम शर्मा

शिवम फ़ाइनलिस्ट बन चुके हैं. उनका गेम काफ़ी इंटरेस्टिंग रहा है. कंगना हो, शो के बाकी कंंटेस्टेंट हों या फिर दर्शक, सभी उनको कहीं न कहीं पसंद करते हैं. उनकी शायरियां शुरू में पकाती थीं, मगर अब वही उनकी पहचान बन गई हैं. अपने मस्त मौला अंदाज़ की वजह से उन्हें बूमबाम नाम तक मिल गया है. ऐसे में उनके शो जीतने के चांसेज़ से इन्कार नहीं किया जा सकता है.

5. आज़मा फ़लाह

आज़मा फ़लाह ने शो में सभी को चौंकाया है. वो भी वाइल्ड कार्ड एंट्री थीं, मगर वो बाकी क़ैदियोंं पर भारी पड़ती नज़र आईं. जीशान तो उनके साथ भिड़कर शो से ही बाहर हो गए. आज़मा की पॉपुलरटी भी काफ़ी है. उन्हें हमेशा जनता से ख़ूब वोट मिल रहे हैं. हालांकि, आज़मा के तानों पर मुनव्वर का कॉमिक अंदाज़ हमेशा भारी पड़ता नज़र आता है. दर्शक इस चीज़ को बखूबी नोटिस भी कर रहे हैं. ऐसे में उनका मुनव्वर से आगे निकलना थोड़ा मुश्किल लग रहा है. मगर उन्हें वोट्स काफ़ी मिल रहे हैं और कम ही सही, मगर उनके शो जीतने के चांसेज़ हैं.

6. अंजलि अरोड़ा

अंजलि सोशल मीडिया इंफ़्यूलेंसर हैं और लॉक अप में काफ़ी पॉपुलर. उनका इस स्टेज तक पहुंचना ही सबको चौंका गया है. हालांकि, इधर उनका गेम थोड़ा बदला है, जो शायद उनके लिए इतना फ़ायदेमंद नज़र नहीं आया. मुंजलि वाला लव एंगल उनको ज़्यादा फ़ायदा पहुंचा रहा था. मगर फिर भी उन्हें जनता के काफ़ी वोट आते हैं. ऐसे में अगर वो शो की विनर बन जाएं, तो कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी. (Who Will Be The Winner Of Lock Upp Show)

7. मुनव्वर फ़ारूकी

मुनव्वर तो इस शो की जान हैं. एक बहुत बड़ी ऑडियंस उनकी वजह से इस शो को देख रही है. उनका गेम प्लान, जोश, इमोशन्स और टैलेंट बाकी कंटेस्टेंट्स पर भारी पड़ते हैं. साथ ही, उनकी एक हीरो टाइप इमेज क्रिएट हो चुकी है, जैसे वो गेम तो खेलते हैं, मगर गंदगी नहीं करते. किसी को अपशब्द नहीं बोलते. बेकार का हो-हल्ला नहीं मचाते, मगर फिर भी कैमरा उनसे हट नहीं पाता. सबसे ज़्यादा वोट्स भी उन्हें ही मिलते हैं. शो में तमाम गेस्ट भी मुनव्वर को विनर बता चुके हैं. ट्विटर पर भी उन्हें ही सबसे ज़्यादा सपोर्ट मिलता है और वो हर रोज़ ही ट्रेंड करते हैं. MUNAWAR FOR THE WIN अभी से ट्रेंड कर रहा है और 20 लाख से ज़्यादा ट्वीट्स उनके हैशटैग पर हो चुके हैं. ऐसे में लॉकअप जीतने के सबसे ज़्यादा चांस मुनव्वर फ़ारूकी के ही नज़र आ रहे हैं.

8. पायल रोहतगी

हीरो कितना ही बढ़िया हो, मगर जब तक तगड़ा विलन न हो, मज़ा नहीं आता. नहीं, नहीं, हम पायल को विलन नहीं बोल रहे. मगर उन्होंने मुनव्वर को सबसे ज़्यादा कॉम्पिटीशन दिया है और दे रही हैं. उनकी कभी हार न मानने वाला जोश, उन्हें शो में यहां तक लाया है. आज़मा के सिवाए हर क़ैदी उनके ख़िलाफ़ है और पायल सबका अकेले सामना कर रही हैं और सबकी नाक में दम भी. मगर फिर भी ऐसा लग रहा है कि वो शो शायद न जीत पाएं. वजह है कि उन्हें लोगों से वैसा सपोर्ट नहीं मिल रहा. उन्हें सबसे कम वोट मिलते हैं. ऐसा लग रहा है कि लोग उन्हें शो में देखना तो चाहते हैं, मगर जीतते देखना नहीं. वहीं, अगर फ़ाइनल में मुनव्वर, अंजलि और शिवम शर्मा जैसे प्लेयर रहेंगे, तो पायल के चांसेज बहुत कम हो जाते हैं जनता का सपोर्ट पाने के.

Who Will Be The Winner Of Lock Upp Show- तो ये एक विश्लेषण था कि किन लॉकअप कंटेस्टेंट्स के ज़्यादा है चांसेज़ हैं जीतने के. हालांकि, फ़ाइनल रिज़ल्ट क्या रहता है, यो तो फ़िनाले के दिन ही मालूम पड़ेगा. मगर आप किसी कंटेस्टेंट को जीतते हुए देखना चाहते हैं, हमें कमेंट करके ज़रूर बताएं.