आज के दौर में करण जौहर बॉलीवुड की उन हस्तियों में आते हैं, जो किसी न किसी रूप में मीडिया के बीच बने रहते हैं. हर कोई इनके बारे में बात करता है. लेकिन सबसे ज़्यादा चर्चा में रहती है इनकी सेक्स लाइफ़. इनको ले कर कई अफ़वाहें उड़ी. कुछ इन्हें Gay बोलते हैं, तो कुछ लोगों ने इनके और शाहरूख के रिश्ते भी बता दिए.

लेकिन कभी भी इन अफ़वाहों पर करण ने कुछ नहीं बोला. वो हमेशा ऐसी बातों को नज़रअंदाज़ कर देते. लेकिन पहली बार उन्होंने अपनी सेक्स लाइफ़ के बारे में खुल कर बात की. मौका था उनकी आत्मकथा 'The Unsuitable Boy' के लॉन्च का.

Source: bhaskar

करण ने बताया कि उन्हें पता है वो क्या हैं और उन्हें इस बात को चिल्ला कर हर किसी को बताने की ज़रूरत नहीं. उन्होंने बताया कि शाहरुख़ उनके बड़े भाई जैसे हैं और बस यही रिश्ता है इन दोंनो के बीच.

इस विषय पर आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि वो Virgin नहीं है, 26 साल की उम्र में उनकी Virginty खो दी थी. लेकिन उन्होंने बोलने से मना कर दिया कि वो Gay हैं या नहीं. इस सवाल पर उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि वो इस सवाल का जवाब नहीं दे सकते. अगर वो ऐसा करेंगे, तो उन्हें जेल हो सकती है.

Source: jagran

इस जवाब ने बहुत कुछ साफ़ कर दिया. लेकिन आगे बात करते हुए करण ने कहा कि उन्हें अपने दोस्तों को सेक्स के लिए काफ़ी उत्तेजक देखा था, लेकिन उन्हें कभी ऐसी भावना नहीं आई. सेक्स उनके लिए काफ़ी निज़ी चीज़ है, जिसे किसी के साथ साझा नहीं किया जाता.

Source: bhaskar

करण जौहर पर अकसर लोग फ़ब्तियां कसते देखे गए हैं. बॉलीवुड के जाने-माने नाम को मीडिया ने काफ़ी उछाला है, लेकिन कभी किसी ने ये नहीं बताया कि इसमें गलत क्या है? आखिर क्यों कोई अपनी ज़िंदगी अपनी मर्ज़ी से नहीं जी सकता? कुछ ऐसे ही जवाब हर किसी के मुंह पर ताला लगाने का काम करेंगे.