लड़कियों की नकली प्रोफ़ाइल के बारे में तो आपने भी सुना ही होगा. हो सकता है आपको भी किसी ने लड़की बनकर बेवकूफ़ बनाया हो. पर अगर हम कहें कि दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने अपनी Sex Dolls का भी सोशल मीडिया अकाउंट बना रखा है तो? आप या तो हमें पागल समझेंगे या फिर उन्हें.

पर हमारा दिमाग़ अभी ठिकाने पर ही है और इन Sex Dolls की लक्ज़री देखकर आपका दिमाग़ ठिकाने पर नहीं रहेगा.

Sex Doll रखने का चलन विदेशों में काफ़ी ज़्यादा है. ये एक तरह का Sex Toy है, जो किसी Sexual Partner की तरह ही दिखती है. Sex Dolls की क़़ीमत 2000 पाउंड या उससे अधिक भी हो सकती है. अब इतने पैसे खर्च करने का कुछ तो इस्तेमाल करना होगा ना? शायद इसलिये कुछ Sex Dolls के मालिकों ने इनके ट्विटर अकाउंट्स बना दिए.

ऐसे पुरुषों के अकेलेपन का अंदाज़ा आप लगा सकते हैं कि पहले तो इन्हें Sex Doll खरीदनी पड़ी और इन्हें और ज़्यादा Realistic बनाने के लिए इन Dolls के मालिकों ने इनके सोशल मीडिया अकाउंट भी बना दिए.

Twitter पर इन Sex Dolls की जो तस्वीरें हैं, उनसे इनकी लक्ज़री लाइफ का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. किसी के हाथ में iPad है, तो कोई Cigar के साथ नज़र आ रही है. इनके पोज़ देखकर ये कहना मुश्किल है कि ये असली लड़कियां हैं या Dolls.

Erena Ichinose नाम की Doll के तो 242 Followers हैं, इतने तो बहुत से Real Humans के भी नहीं होते हैं.

इन Dolls के सोशल मीडिया अकाउंट को चलाने वाले लोग अकसर ट्वीट भी करते रहते हैं. एक ने ट्वीट कर के लिखा कि उसे Neymar पर Crush है.

इनकी लक्ज़री लाइफ़ देखकर आपको जलन तो हो ही रही होगी. अब महंगे Dolls की लाइफ़ तो ऐसी ही होगी ना?

Source: The Sun