चैम्पियंस ट्राफ़ी का महामुक़ाबला भारत बनाम पाकिस्तान 4 जून को होने वाला है. दोनों देशों के साथ-साथ क्रिकेट के फ़ैन्स भी इस मैच का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. किसी ने भारत के सपोर्ट में हाथ खड़े किए हैं, तो कोई पाकिस्तान-पाकिस्तान चिल्लाने के लिए तैयार है. लेकिन इस भीड़ के बीच एक ऐसा भी शख़्स है, जो पाकिस्तान का है लेकिन उसका सपोर्ट पूरी तरह से भारतीय टीम के साथ है.

'Chacha Chicago' के नाम से फ़ेमस इस फ़ैन को जितना प्यार पाकिस्तान टीम से है, उससे कहीं ज़्यादा लगाव भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से है. हाल ही में पाकिस्तान टीम की गिरती हुई परफ़ोर्मेंस के बाद उन्होंने फ़ैसला लिया है कि वो भारतीय टीम के लिए चैम्पियंन ट्राफ़ी में चियर करेंगे.

Chacha Chicago कहते हैं कि 'अब कोई मुकाबला नहीं रहा भारत-पाकिस्तान के बीच. क्रिकेट में भारत, पाकिस्तान से काफ़ी आगे निकल गया है.'

मोहम्मद बशीर उर्फ़ Chacha Chicago को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले हर मैच में देखा जाता है. हर बार उनके हाथ में पाकिस्तान का झंडा देखने को मिलता है, लेकिन इस बार चैम्पियंस ट्राफ़ी की कहानी कुछ अलग होगी. Chacha Chicago के हाथ में इस बार तिरंगा लहरा रहा होगा और उनकी ज़ुबान पर होगा 'इंडिया-इंडिया'.