हाल ही में Geneva में United Nations की Humans Rights Council चल रही थी. वहां पाकिस्तान ने भारत पर आरोप लगाया कि भारत में माइनॉरिटीज़ के मानव अधिकारों का हनन हो रहा है. जिस पर भारत की डिप्लोमैट नबनिता चक्रवर्ती ने पाकिस्तान पर पलटवार करते हुए कहा कि भारत में हर माइनॉरिटी एक उच्च पद पर रह चुका है. PM, CM, राष्ट्रपति बन चुका है, फ़िल्म इंडस्ट्री में भी माइनॉरिटी ही आगे हैं, क्या पाकिस्तान ये दावा कर सकता है?

लगता है इंडियन डिप्लोमैट की ये बात पाकिस्तान के PM, नवाज़ शरीफ़ ने दिल में बैठा ली. तभी इस बार वो पाकिस्तान के अल्पसंख्यक हिंदुओं के त्योहार, होली में शिरकत करते दिखे. वैसे इस प्रोग्राम में एक युवती के गाये गायत्री मंत्र की ख़ूब तारीफ़ भी हो रही है.

नरोधा मालिनी नाम की इस पाकिस्तानी हिंदू का गाया ये गायत्री मंत्र इस वक़्त ख़ूब शेयर किया जा रहा है. इन्होंने इसे गाया भी बहुत ख़ूबसूरती से है. नवाज़ शरीफ़ क फ़ोटो भी ख़ूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो इन्हें ध्यान से गाते हए सुन रहे हैं और बाद में उन्होंने इनके गाने की तारीफ़ भी की.

इस होली कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद नवाज़ शरीफ़ ने कहा कि वो सभी को ये बताना चाहते हैं कि पाकिस्तान विकास की ओर बढ़ना चाहता है और ये विकास सभी को साथ लेकर हो सकता है.

Source: Comment Photos

Video Source: Youtube