न्यूज़ चैनल्स पर आपने पत्रकारों को ख़बर सुनाते हुए कई बार सुना होगा. घटना स्थल पर पहुंच कर पत्रकार भाई आंखों देखा हाल कुछ ऐसे सुनाते हैं कि ऐसा लगता है, जैसे हम ख़ुद ही वहां मौजूद हों. कई बार यही पत्रकार आम सी ख़बर को भी इस अंदाज़ से सुनाते है कि न चाहने के बावजूद लोग ख़बर सुनने के लिए रुक जाते हैं. इससे एक बात तो साफ़ है कि पत्रकार अपना काम बड़ी ही शिद्दत के साथ करते हैं. अब यही पत्रकार यदि अपनी शादी को कवर करने पहुंच जाए, तो किस तरह की ख़बर आप तक पहुंचेगी?

पाकिस्तान के चैनल City 41 में एक ऐसा ही पत्रकार देखने को मिला है, जिसने अपनी शादी की ख़बर को बड़े ही इत्मीनान से सुनाया. हनन बुखारी नाम के इन साहब ने अपनी शादी से जुड़ी हर कहानी को ख़बर में समेटने की कोशिश की.

तीन साल तक एक लड़की के पीछे भागने के बाद आखिरकार उसके साथ शादी करना अपने आप में एक ख़ास लम्हा है. इसी ख़ास लम्हे को और भी ज़्यादा ख़ास बनाने के लिए भाई साहब ने अपनी शादी को ही कवर कर डाला.

पत्रकार साहब अपनी शादी को कवर करते हुए इतने ख़ुश दिखाई दे रहे हैं कि टीवी पर ही कहते हैं कि:

'बहुत ख़ुशी का दिन है मेंरे लिए भी और मेरे घरवालों के लिए भी, क्योंकि मेरी लव मैरिज है और लव मैरिज में मेरी वाइफ़ भी ख़ासी ख़ुश हैं.'

हनन अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए बारात में स्पोर्ट्स बाइक और सुपरबाइक्स के साथ पहुंचे थे, जिससे सबकी नज़रें बस बारात पर ही टिक गई थी.

भाई हनन के इस वीडियो को देख कर एक बात तो साफ़ है कि पाकिस्तान में सिर्फ़ चांद नवाब ही नहीं, बल्कि बाकी पत्रकार अपना काम बड़ी शिद्दत से करते हैं.