लंबे समय से सुर्खिया बटोर रहे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अगले महीने यानी नवम्बर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. वहीं इन दिनों अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा की शादी को लेकर काफ़ी उत्साहित नज़र आ रही हैं. वैसे परिणीति बड़ी बहन की शादी को लेकर इसीलिए भी ज़्यादा ख़ुश हैं, क्योंकि इस दौरान वो जूते चुराई में अपने जीजू निक जोनस से मोटी रकम वसूलने की फ़िराक में हैं.

Source: spotboye

परिणीति ने एक एंटरटेंमेंट वेबसाइट को दिये इंटरव्यू में प्रियंका की शादी पर बात करते हुए बताया कि वो जूता-चुराई में निक जोनस से भारी-भरकम रकम की मांग करने वाली हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, परिणीति का कहना है कि उन्होंने दो रात पहले ही इस बारे में अपने जीजू निक से बात की और जूते चुराई पर $5 मिलियन डॉलर यानि 37 करोड़ रुपये का शगुन मांगा. वहीं निक ने भी अपनी साली को निराश नहीं किया और उन्होंने जूते लौटाने के बदले डबल रकम $10 मिलियन डॉलर देने का वादा किया. वाह भाई जीजू हो, तो ऐसा.

Source: hellomagazine

फिलहाल, दोनों में से अभी कोई भी डील फ़ाइनल होना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन हां परिणीति अपने जीजू को इतनी आसानी से जूते नहीं लौटाने वाली. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 30 नवम्बर से 2 दिसम्बर के बीच प्रियंका और निक शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शादी भारतीय रीति-रिवाज़ों के साथ जोधपुर के उम्‍मेद भवन पैलेस में होगी, जिसमें फ़ैमिली और करीबी दोस्तों को मिलाकर लगभग 200 लोग होंगे. उम्‍मेद भवन पैलेस को देश के सबसे ख़ूबसूरत होटल में से एक कहा जाता है.

Source: amazonaws

Well Done! परिणीति ये मौका बार-बार नहीं आता, निक को इतनी आसानी से जूते मत लौटाना.