बीते दिनों फ़्लाइट में हुई कई घटनाएं चर्चा में रहीं. ये ऐसा सिलसिला चल पड़ा है कि आये दिन कोई न कोई वाकया सामने आता ही जा रहा है. इस बार दो यात्री Los Angeles जा रही एक फ़्लाइट में इतनी बुरी तरह लड़ पड़े कि उनमें से एक को फ़्लाइट से उतारना पड़ गया.

एक अमेरिकी यात्री ने लड़ाई की शुरुआत करते हुए एक अन्य यात्री और क्रू के एक सदस्य के साथ हाथापाई की, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. इसके बाद इस आदमी को गिरफ़्तार कर लिया गया, क्योंकि उसका होना बाकि यात्रियों के लिए भी ख़तरा था. ये घटना सोमवार को Narita International Airport पर घटी है.

All Nippon Airways की ये फ़्लाइट उस वक़्त उड़ान भरने ही वाली थी, जब इन यात्रियों के बीच झड़प शुरू हो गयी. बात इतनी बढ़ गयी कि दोनों एक-दूसरे पर धड़ा-धड़ मुक्के बरसाने लगे.

एक सहयात्री द्वारा बनाये गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़ाई हिंसक रूप ले चुकी थी. प्रत्यक्षदर्शी Corey Hour ने बताया कि लाल शर्ट पहना आदमी बेहद गुस्से में था, किसी को भी उसके गुस्से का कारण समझ नहीं आया. उन्होंने ये भी कहा कि इसमें एयरलाइन की कोई गलती नहीं थी और उन्होंने बात को अच्छे से संभाला.

Source: Abcnews