बहुत मज़ाक बना लिया पतंजलि की जींस का, अब और नहीं. क्योंकि कल तक जो मज़ाक था वो अब सच बन चुका है. बाबा रामदेव ने दिल्ली के पीतमपुरा में अपना फै़शन शोरूम 'परिधान' लॉन्च कर दिया है. बाबा रामदेव ने कहा, 'धनवंतरी जयंती के मौके पर हम देश को 3500 से ज़्यादा प्रोडक्ट की सौगात दे रहे हैं. इसमें कपड़े, होम वियर और एक्सेसरीज़ शामिल हैं.

Source: ABPNews

बाबा ने मीडिया को आगे बताया कि 'परिधान' के शोरूम देशभर में खेले जाएंगे. दिल्ली के शोरूम की ओपनिंग में बाबा रामदेव के साथ फ़िल्म निर्देशक मधुर भंडारकर और पहलवान सुशील कुमार भी मौजूद थे.

25% डिस्काउंट

पतंजलि परिधान स्टोर के नीचे 'आस्था', संस्कार और 'लिवफ़िट' तीन ब्रैन्ड्स के कपड़े उपलब्ध होंगे. स्टोर में पुरषों, महिलाओं एवं बच्चों के परिधान होंगे. यहां योग और स्पोर्ट्स वियर भी मिलेंगे. इसमें डेनिम, एथनिक, कैजु़अल और फ़ॉर्मल श्रेणी के कपड़े होंगे. दिवाली के मौके पर धनतेरस से लेकर भैयादूज तक सभी कपड़ों पर 25 प्रतीशत तक की छूट मिलेगी.

सिर्फ़ जींस नहीं, लंगोट भी है

बाबा रामदेव ने बताया कि लोगों को पतंजलि जींस का लंबे समय से इंतज़ार था, आज हम उसे भी लॉन्च कर रहे हैं. इसकी क्वालिटी अंतरराष्ट्रिय ब्रांड के कपड़ों की तरह है और स्वदेशी होने की वजह से कीमत बेहद कम है. जींस के अलावा रामदेव ने 'लंगोट' को भी प्रोडक्ट के रूप में उतारा है.

बाबा रामदेव अपने बाकि ब्रैन्ड की तरह इसकी मार्केटिंग भी 'देशभक्ति' और 'स्वदेशी' को केंद्र में रख कर करने वाले हैं.

Source: abpnews