कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सिर्फ़ और सिर्फ़ दो लोगों का ज़िक्र हो रहा है. एक तो हैं पटौदी खानदान के चिराग 'तैमूर अली खान' और दूसरी मलयालम अभिनेत्री 'प्रिया प्रकाश वरियर'. ये दोनों सोशल मीडिया के ज़रिए लोगों के दिलों में अपनी ख़ास पहचान बना चुके हैं. तैमूर की क्यूटनेस और प्रिया की अदाओं ने लोगों पर ऐसा जादू किया है कि अब घर-घर इनकी चर्चा होने लगी है.

पर कोई और भी है जो अब इन दोनों की कुर्सी पर कब्जा ज़माने आ गया है. इससे पहले कि हम इनके बारे में कुछ बताएं, फ़ोटो में देखिए इस हैंडसम की एक झलक. By God! भला इनका टशन देख कौन पहली नज़र में इन्हें अपना दिल नहीं दे बैठेगा.

अब ज़्यादा देर न करते हुए आपको मिलवाते हैं इंटरनेट पर धूम मचाने वाले इस जापानी समुराई से, जो आजकल लड़कियों का नया क्रश बना हुआ है. शायद आपमें से कुछ ही लोग जानते हों कि जापान में एक Neko Zamurai नामक एक टीवी शो आता था, जिसमें एक ऐसे समुराई की कहानी दिखाई गई थी, जिसे अपने प्रतिद्वंदी गिरोह की एक बिल्ली को मारने के लिए जॉब पर रखा गया था, लेकिन उसने मासूम बिल्ली को मारने के बजाए उसकी जान बचा ली.

वहीं कुछ लोगों ने समुराई को ट्विटर पर खोज निकाला और @rabbitlayla नामक एक यूज़र ने कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं. फिर क्या था देखते ही देखते वो लोगों के दिलों पर छा गए और अब हर कोई उन्हीं की बात कर रहा है. बता दें कि इस समुराई की फ़ोटोज़ पर अब तक 38 हज़ार से ज़्यादा ट्वीट और 98 हज़ार से अधिक Likes आ चुके हैं.

अगर आपको भी समुराई की ये तस्वीरें पसंद आईं, तो पोस्ट को लाइक और शेयर करना भूलें और हां, लड़िकयों फ़ोटोज़ ज़रा दिल थाम के देखना.

Source : indiatimes