न उमर की सीमा हो न जन्म का हो बंधन,
जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन.

मोहब्बत एक 15 साल के लड़के को भी हो सकती है और 65 साल के आदमी को भी. बस आपका इश्क सच्चा होना चाहिए, लेकिन शायद कुछ लोगों को अभी ये बात समझने में थोड़ा वक़्त लगेगा. सोशल मीडिया पर जिस तरह सिंगर अनूप जलोटा का मज़ाक उड़ाया जा रहा है, उसे देख कर यही लगता है.

Source : rvcj

टेलीविज़न पर रिएलिटी शो 'बिग बॉस-12' का धमाकेदार आगाज़ हो चुका है. इसी आगाज़ के साथ बीती रात बिग हॉउस में बारी-बारी से कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई. सब हैरान तब रह गए, जब 65 वर्षीय भजन गायक अनूप जलोटा ने अपनी पार्टनर जसलीन मथारू के साथ घर में एंट्री ली. इधर अनूप जलोटा ने बिग बॉस हाउस में कदम रखा ही था कि उधर सोशल मीडिया पर ट्रोर्लस ने उन्हें ट्रोल कर हंगामा मचा दिया.

ये देखिए:

इन ट्वीट्स को पढ़ कर हंसी आना वाजिब है, लेकिन क्या इस तरह से किसी इंसान का मज़ाक उड़ाना सही है. मतलब अनूप की ग़लती क्या है ये कि उन्हें अपने से छोटी उम्र की लड़की से प्यार हो गया, या फिर बतौर भजन गायक उन्हें ये सब शोभा नहीं देता? मगर यहां पर एक सवाल, ये किस किताब में लिखा है कि इश्क उम्र देख कर किया जाना चाहिए और भजन गाने वाले गायक किसी ख़ूबसूरत लड़की से मोहब्बत नहीं कर सकता? शायद इस सवाल का जवाब हम में से किसी के पास नहीं है. सही कहा न?

Source : bollywoodlife

अनूप जलोटा एक भजन गायक हैं और उनकी पार्टनर उनसे उम्र में 37 साल छोटी है, लेकिन बॉस अगर मोहब्बत में लॉजिक ढूंढोगे, तो वो मोहब्बत नहीं सौदा कहलाएगी. जैसा कि आज कल अधिकतर लोग करते हैं. ये उनकी निजी ज़िंदगी है, इसे कैसे जीना है और इसका फ़ैसला सिर्फ़ वो कर सकते हैं हम और आप नहीं.

Source : news18

अगर आपने एक भजन गाने वाले सिंगर को लेकर किसी तरह इमेज बनाई हुई है, वो आपकी ग़लती है, उनकी नहीं.

बिग बॉस एक एंटरटेंमेंट शो है, इसीलिए उसे एंटरटेंमेंट के लिए देखा जाए तो बेहतर होगा. उम्मीद है कि देश की आवाम अनूप जलोटा के प्यार की इज्ज़त करेगी, बाकि आप वोट किसे देंगे ये हक़ आपका है. More Power To You Anoop & His Love.