हमें हमेशा से सिखाया गया है कि 'जिससे प्यार करते हैं, उसे कभी धोखा नहीं देते'. लेकिन ज़माना बदल रहा है. आज-कल छोटी-छोटी बातों पर रिलेशनशिप ख़त्म हो जाते हैं. तलाक के मामले बढ़ते जा रहे हैं. बेवफ़ाई जैसे फैशन बन गयी है. मनुष्य की इस बदलती प्रवृत्ति का फ़ायदा उठाने के लिए अब कुछ लोग नए-नए एक्सपेरिमेंट्स कर रहे हैं.

Source: MarkManson

Illicit Encounters नाम की एक वेबसाइट है. ये उन शादीशुदा लोगों को एक गुप्त आइलैंड पर भेजती है जो अपने पार्टनर को चीट करना चाहते हैं. ये वेबसाइट आपकी पहचान पूरी तरह से सीक्रेट रखती है.

Source: DailyRecord

इस वेबसाइट ने खुलासा किया है कि वो जल्द ही एक आइलैंड खरीदने वाले हैं, जो इंग्लैंड के साउथ कोस्ट से 100 मील दूर होगा. इस आइलैंड पर फैंसी घर, बैडरूम, डाइनिंग और जकूज़ी भी होगा! हां भाई, चीटिंग के लिए जकूज़ी तो ज़रूरी है.

Source: Shutterstock

और तो और, जो लोग इस आइलैंड पर जाने के इच्छुक हैं, उन्हें आंखों पर पट्टी बांध कर ले जाया जायेगा, जिससे इस द्वीप की लोकेशन हमेशा ही गुप्त रहे. साथ ही उन्हें एक गैर-प्रकटीकरण एग्रीमेंट साइन करना होगा जिससे इस आइलैंड पर होने वाली सारी गतिविधियां गुप्त रहें. हेलीकॉप्टर से भी इस आइलैंड पर इसलिए ले जाया जाता है जिससे कि किसी को शक न हो.

Source: BlaineHarrington

Illicit Encounter के प्रवक्ता का कहना है कि 'जो भी इस आइलैंड पर होगा, वो इस आइलैंड तक ही रहेगा'.

Feature Image Source: GettyImages