छिछोरे और चीप लोगों की एक ख़ासियत होती है कि वो टाइम-टाइम पर अपनी इस क्वालिटी का जौहर दिखाते रहते हैं. एक ऐसे ही भाईसाहब हैं नॉएडा के राहुल. प्लीज़ इसे शाहरुख़ खान वाला राहुल मत समझ लेना, क्योंकि ये फ़्लर्ट नहीं करता, बल्कि घिनौनी बातें करता है.

Source: staticwhich.co.uk

The Huffington Post पर एक लड़की ने अपनी कहानी शेयर करते हुए बताया कि कैसे उसे एक e-Commerce साइट पर एक घटिया आदमी मिल गया. ये लड़की उस साइट पर अपने एक प्रॉडक्ट Buyers ढूंढ रही थी. प्रॉडक्ट था, Breast Pump ( ये ब्रेस्ट से मिल्क निकाल कर स्टोर करने के काम आता है). इस लड़की को राहुल नाम के लड़के का मेसेज आता है कि वो प्रॉडक्ट लेने में इंटरेस्टेड है.

इसके बाद वो लड़की से बात करते हुए जो कहता है, उसे पढ़ कर किसी को भी गुस्सा आ जाएगा:

राहुल: प्रॉडक्ट की पिक्चर्स भेजो

लड़की: मतलब?

राहुल: ब्रेस्ट पंप यूज़ करने की Step By Step पिक्चर्स भेजो

लड़की: तुम्हारी इस हरकत से ये तो पता चल गया कि ये तुम्हारे किसी काम का नहीं. ब्रेस्ट पम्प सिर्फ़ ब्रेस्ट से मिल्क निकाल कर एक बच्चे को फ़ीड करने के काम आता है. लेकिन अफ़सोस, ये तुम्हारे दिमाग़ में अक्ल नहीं पंप कर सकता.

लड़की: मेरे हिसाब से तुम्हें अपने लिए कोई दूसरी चीज़ देखनी चाहिए. वो एक चाकू हो सकता है, जितना तेज़ होगा, उतना अच्छा. ताकि तुम्हारे शरीर के उस अंग को तुम काट सको, जिससे ऐसी ठरकी हरकतें करते हो.

लड़की ने बिलकुल सही बात कही कि कोई आदमी अगर ब्रेस्ट पंप जैसी चीज़ को देख कर ठरकीपना दिखा सकता है, तो वो सड़कों पर लड़कियों के साथ किस तरह का व्यवहार करता होगा. ऐसे लोग समाज में रहने लायक नहीं हैं.