Peterborough के फोटोग्राफर Chris Porsz उन लोगों को एक बार फिर करीब ले आए जिन्हें 70 और 80 के दशक में उन्होंने अपने कैमरे में कैद किया था. Chris ने उस वक्त राह चलते कई लोगों की तस्वीरें ली थीं. सालों बाद उन्होंने उन सभी लोगों को दोबारा वैसे ही फ्रेम में उतारा जैसा 30-40 साल पहले किया था.

1. Tony Wilmot अपनी गर्लफ्रेंड Sally को अलविदा कह रहे थे. 40 साल बाद वो दोबारा एक साथ आए, पर अब वो पति-पत्नी थे और दो बच्चों के मां-बाप भी.

2. ये तस्वीर 1985 में Peterborough में ली गई थी. इसमें 18 साल की Tina Tarr अपने पार्टनर Dog के साथ हैं. 40 साल बाद ये दोबारा मिले, पर अब ये साथ नहीं रहते.

3. Gino Borrillo जब इटली से Peterborough शिफ्ट हुए, तब उन्होंने ये आईस्क्रीम वैन खरीदी थी. साल 1992 में उन्होंने पास्ता वैन खरीदी, जिसे अब वो अपनी बेटी के साथ चलाते हैं.

4. Maria और Annamarie Plavecz की ये तस्वीर स्टार रोड़ Peterborough पर 1982 में ली गई थी.

5. Steve Osborn को लोग Metal Mickey के नाम से भी जानते हैं. Steve का 1980 में एक एक्सिडेंट में पैर टूट गया था, जिसके बाद उनके पैर में मेटल की प्लेट और बोल्ट ही लगे हैं. Steve की अब शादी हो चुकी है और अब वो स्टिक के सहारे चलते हैं.

6. बाज़ार से फल खरीदती ये Jennifer Hall हैं.

7. John Morris, Paul Barnard और Andrew Pollard तीनो दोस्त 1981 में फोन बूथ की लाइन में लगे हुए थे. सालों बाद वो उसी जगह इकट्ठा हुए पर अब वहां एटीएम मशीन लग चुकी है.

8. Anna और Emma Hankins दोनों बहने हैं और उनकी ये तस्वीर 1980 में Bridge Street, Peterborough में ली गई थी.

9. तस्वीर में दिख रहे ये सभी दोस्त हैं. बाएं से दाएं- John Church, Kim Guest, Gary Wymer, Mirko Obradovic, Ade Lawrence, Sean Adams और Mark Winsworth हैं. इनमें से Kim और Sean अब इस दुनिया में नहीं रहे.

10. Layla Gordon को बचपन से आज तक दूध पीना ही पसंद है!

11. 1985 में Badger Farcue, Peterborough के Cathedral Square में पिज़्ज़ा खाने की प्रतियोगिता के विजेता थे.

12. चिप्स खाते हुए ये Martin Coulson और Andy Randall स्कूल के दोस्त थे.

Article Source- The Sun