जब दो प्यार करने वालों के शौक भी आपस में मिल जाएं, तो ज़िन्दगी काफ़ी ख़ुशनुमा बन जाती है. हर दूसरी बात पर एक-दूसरे को टोकने वाली चीज़ भी ऐसे रिश्तों में खत्म हो जाती है. एक समान हॉबीज़ रखने वाला ऐसा ही एक जोड़ा है, Victoria Yore और Terrence Drysdle का.

Source: followmeaway

फ्लोरिडा के रहने वाले 28 वर्षीय Terrence और 24 वर्षीय उनकी प्रेमिका Victoria को घूमने-फिरने का काफ़ी शौक है.

ये लव बर्ड्स दुनिया की उन बेहतरीन जगहों पर घूमने जाते हैं, जो अकसर लाइमलाइट से दूर ही रह जाती हैं. यहां जा कर दोनों एक-दूसरे के साथ दिल को छू लेने वाली शानदार तस्वीरें खींचते हैं. ख़ासकर Victoria को इन जगहों पर लम्बे-लम्बे गाउन पहन कर फोटो खिंचवाना काफ़ी पसंद आता है.

जब भी दोनों का मन करता है, एक बैग के अंदर कुछ कपड़े डाल कर निकल पड़ते हैं. इस दौरान वो दुनिया के कई नायाब प्राकृतिक नज़ारों के दर्शन कर चुके हैं.

यह कपल 'Follow Me Away' नाम से एक ट्रेवल और फोटोग्राफी ब्लॉग भी चलाता है. रिलेशनशिप में आने के बाद जून 2015 से ही ये दोनों एक साथ घूम रहे हैं. फ़िलहाल इनके इन्स्टाग्राम अकाउंट पर 30,000 से ज़्यादा फॉलोअर्स हैं.

दोनों का मानना है कि 'नई-नई जगहों पर घूमना हमें हमारी लिमिट्स क्या है, ये जानने में मदद करता है. इसके अलावा हम क़ुदरत की खूबसूरती के अलग ही चेहरे से भी इस दौरान वाकिफ़ होते हैं.'

Victoria ने बताया कि 'अकसर लोग सोचते हैं कि हम तस्वीरें खींचने के लिए काफ़ी मेहनत करते होंगे, मगर ऐसा कुछ नहीं है. हम ऐसे ही किसी जगह पर घूमने निकल जाते हैं और आराम से खड़े हो कर मज़े-मज़े में तस्वीरें क्लिक करने लगते हैं.

इनकी तस्वीरों में ज़्यादातर क़ुदरत के वो नज़ारे देखने को मिलते हैं, जो अभी तक के फोटोग्राफर्स की नज़रों से अनजान रहते आये हैं. इनमें एक से बढ़ कर एक प्राकृतिक दृश्य दिखाई देते हैं. इनका आपसी प्यार और घूमने का जुनून बाकी दुनिया के लिए भी फ़ायदे का सौदा साबित हो रहा है. आखिर इनकी वजह से लोगों को प्रकृति के इतने सुंदर-सुंदर नज़ारे जो देखने को मिल जाते हैं.

Source: dailymail