आजकल के वक़्त में जब इंसान को इंसान से ही सबसे ज़्यादा ख़तरा है, उस टाइम में एटीएम से पैसे निकलना कैसे सुरक्षित हो सकता है. खासतौर पर अगर आप रात में एटीएम से पैसे निकाल कर जार रहे हों. कुछ स्थानों पर सिक्योरिटी कैमरों, एटीएम मशीन के तीन तरफ क्यूबिकल की तरह दीवारें बनायीं गयी और यहां तक कि सशस्त्र रक्षक भी खड़े किए गए हैं, ताकि चोर-उचक्के और घात लगाए व्यक्तियों के मनसूबों को विफ़ल किया जा सके. कैमरे, क्यूबिकल, गार्ड्स भले ही फ़ेल हो जायें लेकिन एक सुरक्षा गार्ड ऐसा है, जो कभी आपको कोई नुक्सान नहीं होने देगा और आपके पैसों को भी बचा लेगा चोरों से.

शायद इसलिए कुछ लोगों ने किसी बन्दूक धारी को अपने साथ लेकर चलने से बेहतर समझा अपने डॉग को अपने साथ रखना. आज हम आपको ऐसी ही कुछ फोटोज़ दिखाने जा रहे हैं, जिसमें दिख रहा है कि लोग एटीएम से पैसे निकालने के वक़्त अपने डॉग को अपने साथ खड़ा किये हुए हैं. हालांकि, ये डॉग्स एटीएम के बाहर तैनात हुए इतने क्यूट और प्यारे लग रहे हैं कि इन पर प्यार आ जाए.

1. इसके सामने जाने की किसी की हिम्मत ही नहीं होगी.

2. अपनी सुरक्षा अपने हाथ.

3. इनको कोई ख़तरा नहीं है.

4. मेरे सामने अगर कोई आया तो मैं उसे खा जाऊंगा.

5. समझे कुछ कैसे निकालना है अब पैसे.

6. मेरी नज़रें सिर्फ़ तुम पर हैं.

7. पूरी ईमानदारी से कर रहा है ये अपनी ड्यूटी.

8. ये तो well trained डॉग है, खुद ही निकाल लेगा पैसे.

9. अगर आपके पास है डॉग्स की ताकत तो रात में निकालो पैसे.

10. ये संदिग्ध आदमी यहां क्या कर रहा है?

11. अगर आपको ऐसी सिक्योरिटी मिले तो डरना क्या!

12. ये मैडम दो-दो गार्ड्स के साथ आई हैं, पैसे निकालने.

13. इससे पंगा लेना महंगा पड़ सकता है.

अगर आप डॉग पालने का विचार कर रहे हैं, लेकिन आपको उसके लिए कोई सही रीज़न नहीं मिल रहा है, तो इससे बड़ा कोई और कारण हो सकता है भला... और अगर आपके पास पहले से ही कोई डॉग है, तो उसे आज से ही प्रशिक्षित करना शुरू कर दीजिये, ताकि वो आपके सुरक्षा गार्ड के रूप में भी काम कर सके.

Source: boredpanda