जब लोग छुट्टियों पर जाते हैं और किसी होटल में रुकते हैं तो वहां की फ़ोटोज़ ज़रूर शेयर करते हैं. इन फ़ोटोज़ में होटल के वॉशरूम से लेकर स्वीमिंग पूल तक हर जगह की फ़ोटोज़ शामिल होती हैं. बहुत से लोग ऐसा होटल ढूंढते हैं जहां पर स्वीमिंग पूल हो. दोस्तों वैसे आपने कई तरह की शेप जैसे गोल, चौकोर, अंडाकार कई तरह के पूल्स देखे होंगे. लेकिन इन दिनों एक ख़ास शेप का पूल ट्रेंड कर रहा है. जी हां और ये पूल न ही गोल और न ही चौकोर, बल्कि ये पूल है पेनिस के जैसा. लोग ऐसे स्वीमिंग पूल की फोटोज़ सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं.

वैसे तो होटल का डिज़ाइन बनाना काफ़ी मुश्किल काम है क्योंकि इसमें होटल के वॉशरूम से लेकर रूम में रखी शूरैक तक पर ध्यान देना होता है. लेकिन सबसे मुश्किल काम होता है स्वीमिंग पूल का डिज़ाइन बनाना. और इन दिनों होटल इंडस्ट्री में Penis शेप के स्वीमिंग पूल बनाये जा रहे हैं. ऐसा लग रहा है मानों आर्किटेक्ट के पास और कोई डिज़ाइन ही नहीं बचा है.

कई होटल्स में पुरुषों के प्राइवेट पार्ट के जैसे दिखने वाले स्वीमिंग पूल्स बनाये गए हैं. हालांकि, ये पूल्स चारों और से मल्टीस्टोरी होटल की बिल्डिंग्स से घिरे होते हैं.

यह पहली बार हुआ होगा जब एक अनियंत्रित झाड़ी के कारण पूल का पूरा व्यू नहीं दिख पाया.

ये Penis-Shape का पूल वास्तविकता में किसी के घर के पीछे वाले गार्डन में है.

इस पूल के दोनों साइड का वाइडर एरिया और एक साइड का लंबा और मुख्य हिस्सा, ये कॉम्बिनेशन जाने-अनजाने इसे Penis और Testicles के जैसा दिखाता है.

अब देखिये ऐसी शेप के कुछ और पूल्स की फ़ोटोज़:

इसके लिए साइज का कोई मतलब नहीं है.

इस फ़ोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि अंधेरा होने के बाद किसी की नज़र नहीं पड़ेगी इस होटल पर, लेकिन होटल के मालिकों को इसे आकर्षक बनाने का नया रास्ता मिल गया है.

ये तो कुछ अलग ही है.

ये भी किसी के घर का पूल है.

ऐसा लग रहा है कि इस पूल के साइड में बैठने के लिए सनबेड की कोई छीना-झपटी नहीं है.

तो क्या आप बनवाना चाहेंगे अपने आलीशान घर में ऐसा स्वीमिंग पूल?

पूल्स भी कभी कभी लेफ़्ट साइड झुक जाते हैं.

Penis-shape पूल्स में से ये पूल सबसे आकर्षक है.

इस पूल की शेप ने किसी भी स्विमर को बाहर नहीं आने दिया, लोगों को ये इतना पसंद आया.

तो क्या आप बनवाना चाहेंगे अपने आलीशान घर में ऐसा स्वीमिंग पूल?

Source: thesun