आप किसी भी छुट्टियों पर जाइये, पर वो तब तक पूरी नहीं मानी जाती, जब तक कि आप उसकी फ़ोटोज़ आप अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नहीं डाल देते. इसलिए लोगों की कोशिश रहती है कि वो अपनी तस्वीरों को ख़ूबसूरत और दूसरों से अलग बना सकें, जिससे उनके दोस्त और लोग तस्वीरों को ज़्यादा से ज़्यादा पसंद करें और लाइक, कमेंट की बरसात हो सके.

रिओ में छुट्टियां मनाने पहुंचे Marcelle Rangel और Luiz Fernando Candeia ने कुछ ऐसा ही किया. दरअसल, रिओ पहुंचने पर इस कपल ने अपनी जान पर खेल कर ऐसी-ऐसी तस्वीरें ली, जिन्हें लेना आम इंसान के बस में, तो बिलकुल नहीं है.

अटलांटिक महासागर से करीब 1100 फ़ीट पर एक चट्टान से लटकते हुए Marcelle Rangel ने Luiz Fernando Candeia का सहारा ले कर तस्वीर खिंचवाई. इस बारे में Luiz का कहना है कि 'उनकी मंगेतर को रोमांच पसंद है और वो इसे करना चाहती थी.' वो आगे कहते हैं कि 'मैं भी ऐसा कर चुका हूं, पर इसके लिए आपको बहुत सारी प्रैक्टिस की ज़रूरत है.'

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इन तस्वीरों में एक चालाकी भी की गई है. दरअसल तस्वीरों को खींचने के लिए एक खास एंगल का इस्तेमाल किया गया है, जिससे लैंडिंग करने की जगह छिप गई.

Luiz कहते हैं ब्राज़ील में आपके लिए घूमने लायक कई ख़ूबसूरत जगहें हैं, जिनमें Christ the Redeemer एक प्रमुख है. हर साल यहां लाखों लोग तस्वीरें लेने आते हैं.

Source: thesun