बैंक अकाउंट, मोबाईल नंबर, राशन कार्ड, बीमा पॉलिसी और Paytm को आधार कार्ड से लिंक करने की बात सुनकर अगर आपके सब्र का बांध टूट गया है, तो हम कहेंगे कि बाबूमोशाय, ये तो बस शुरुआत है.

सिर्फ़ बैंक और टेलिकॉम कंपनियां ही आधार-आधार की रट नहीं लगाए हुए हैं, बल्कि Prostitution में संलिप्त दलाल भी आधार कार्ड की मांग कर रहे हैं.TOI में छपी रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली के 5 लड़कों से गोवा में एक दलाल ने आधार कार्ड की मांग की.

Source- Madhyamam

लड़के अपने दोस्त की बैचलर पार्टी मनाने गोआ गये थे. उत्तर गोवा में होटल बुक करने के बाद उन्होंने दलाल को फ़ोन कर के 5 लडकियां दिलवाने की बात की.

दलाल ने उन्हें वापस फ़ोन करने का आश्वासन दिया. कुछ घंटों बाद दलाल ने वापस फ़ोन किया और पांचों लड़कों की तस्वीर और आधार कार्ड की कॉपी Whats App पर मंगवाई. इसके अलावा दलाल ने उनसे उनके होटल रूम की चाभी की तस्वीर भी मांगी. इन लड़कों को Shock तो लगा पर उन्होंने दलाल की बात मान ली.

Source- Objectiv.info

इसके बाद जिस क्षेत्र में लड़के रुके थे, वहां का पूरी निरक्षण किया गया.

हमें लगता है कि कस्टमर की शक्ल में पुलिस से बचने के लिए उस दलाल ने ऐसा किया होगा. या फिर ये भी हो सकता है कि पकड़े जाने के डर से वो दलाल एकसाथ इतनी संख्या में लड़कियां भेजने से हिचकिचा रहा होगा. वैसे भी इस पेशे को Legally Illegal कहा जाता है.

Source- TOI