गुड़गांव पुलिस ने एक 64 वर्षीय बुज़ुर्ग दंपत्ति को अपनी 5 साल की पोती से कथित छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ़्तार किया है. इस दंपत्ति को मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ़्तार किया गया, जहां से ये दोनों देश छोड़ कर लंदन जाने वाले थे.

पुलिस ने बताया कि बुज़ुर्ग महिला इस अपराध में अपने पति का साथ देती थी. वह बच्ची को इस बारे में किसी को न बताने के लिए डराती थी. बुज़ुर्ग दंपत्ति पर भारतीय दंड संहिता और प्रोटेक्शन ऑफ़ चिल्ड्रन फ़्रॉम सेक्सुअल अफेंसेस एक्ट (POCSO) के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों को 5 जुलाई को मुंबई से गिरफ़्तार किया गया था, इन्हें गुरुवार को गुड़गांव में कोर्ट में पेश किया गया था.

Source: Luxemburger Wort

बुज़ुर्ग दंपति के खिलाफ़ एफ़आइआर बच्ची के माता-पिता ने 28 जून को दर्ज करवायी थी. इस छेड़छाड़ के बारे में बच्ची के घरवालों को तब चला, जब उसने पिछले साल अपने प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की शिकायत की थी. लड़की के माता-पिता डॉक्टर के पास गए, जो समस्या को पहचान नहीं पाये.

इस साल बच्ची जब अपने दादा-दादी के घर गई, तो उन्होंने उसके साथ फिर छेड़छाड़ की. वापस घर आने के बाद उसने फिर से अपने प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की शिकायत अपने माता-पिता से की थी. पुलिस ने बताया कि घरवाले इस केस को छिपाना चाह रहे थे, लेकिन बच्ची की मां ने अपने परिवार और पति के खिलाफ़ जाकर बुज़ुर्ग दंपत्ति के खिलाफ़ केस दर्ज करवाया.