कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया से एक बेहद अजीबोगरीब किस्सा सामने आया है. IFL Science की रिपोर्ट के अनुसार, कनाडा निवासी इन दिनों एक विचित्र समस्या से गुज़र रहे हैं. पूरा किस्सा जान हैरानी भी होगी और हंसी भी आएगी.

दरअसल, बात कुछ यूं है कि बीते 9 मई से कनाडा में Potty की बरसात हो रही है, जिसकी वजह से कई लोगों को परेशानी से जूझना पड़ रहा है. कमाल की बात ये है कि ऐसा होने की असल वजह का भी पता नहीं चल पा रहा है.

इस अजब-ग़ज़ब समस्या का शिकार हो चुके Susan Allan के मुताबिक, वो अपने बेटे के साथ थे और उन्होंने रेड लाइट पर कार रोकी हुई थी, पर जैसे ही वो कार स्टार्ट कर आगे बढ़ने लगे ऊपर से Potty गिरने लगी. इसके बाद जल्द ही उनकी हरे रंग की BMW ब्राउन और ग्रे कलर के Liquid से भर गई, जिससे काफ़ी बदबू आ रही थी.

Castanet से बाचतीत के दौरान उन्होंने बताया कि 'ये काफ़ी गंदा और बदबूदार था, बिल्कुल Potty की तरह.' वहीं उनके बेटे का दावा है कि उस समय उसने वहां से एक विमान को जाते हुए देखा था और उससे गिरने वाले गंदे मल की वजह से उसकी दोनों आंखों में Conjunctivitis हो गया है.

पूरी घटना को विस्तार से जानने के बाद Transport Canada के Daniel Savoi का कहना है कि वो पूरी गंभीरता के साथ इस समस्या की जांच कर रहे हैं. इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि स्वास्थ्य कारणों को देखते हुए हैलीकॉप्टर के शौचालयों को खाली नहीं किया जा सकता, क्योंकि टैंक खोलने से कई दुर्घटनाएं हो सकती हैं.

United Airlines के रिटायर Captain और Chief Executive Of Aero Consulting Experts, Ross Aimer ने CBC से बात करते हुए बताया कि 'ये मल Canadian Geese का हो सकता है.'

आशा करते हैं कि कनाडा वाले जल्द ही इस परेशानी से बाहर निकल आएंगे.

Source : indy100