ये तो आप सभी को पता ही होगा कि सरकार ने 857 पोर्न साइट को बैन कर दिया है ,लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि बावजूद इसके हमने पॉर्न देखने में एक मुकाम हासिल कर लिया है. पॉर्नहब ने अपने ट्रैफ़िक के हिसाब से एक रिपोर्ट जारी की है. इस रिपोर्ट के अनुसार, Pornhub की साइट पर सबसे ज़्यादा पॉर्न देखने वाले टॉप 20 देशों में तीसरा नंबर भारत का है.

जी हां, ये मज़ाक नहीं है, जबकि देश में कई पॉर्न साइट्स को बैन कर दिया गया है, फिर भी लोग कोई न कोई जुगाड़ लगाकर इन साइट्स को देख रहे हैं. पॉर्नहब की इस लिस्ट में अमेरिका पहले नंबर पर और यूनाइटेड किंगडम दूसरे नंबर पर है.

Source: 9GAG

वैसे तो दुनियाभर में इंडिया लेट-लीतीफ़ी के लिए फ़ेमस है, लेकिन हइशा ऐसा नहीं होता, कभी कभी हम दूसरों से आगे भी निकल जाते हैं. अरे भाई गुस्सा क्यों कर रहे हो, ये हम नहीं बोल रहे हैं, ऐसा तो पॉर्नहब की ये रिपोर्ट कह रही है.

8 मिनट और 23 सेकंड के औसत समय के साथ, इस साइट पर जाने वाले कम से कम समय की सूची में भारत दूसरे स्थान पर है और भारत के बाद रूस.

Source: 9GAG

इस रिपोर्ट में दुनिया भर के लोगों की पसंदीदा कैटेगरीज़ के ज़िक्र किया गया है, जिसके हिसाब से 18-24 तक की उम्र के लोग 'Hentai', 25-34 तक के लोग 'Japanese' और इसके बाद 65 साल तक के या उससे ज़्यादा उम्र के लोगों की पसंदीदा कैटेगरी 'Milf' है.

क्यों है न चौंकाने वाला आंकड़ा?

Source: worldofbuzz

ख़ैर अगर अब बात करें इंडिया कि भारत का नाम इस सूची में आने की उम्मीद तो पहले से ही थी! 2018 में भारतीयों की फ़ेवरेट कैटेगरी में टॉप पर 'Indian' ही रही. दूसरी तरफ, शीर्ष ट्रेंड में 'Hindi Sexy Film' थी, और इसको कड़ी टक्कर दे रही थी 'Bf Sexy Video', कैटेगरी!

दुनिया में सबसे ज़्यादा सर्च की जाने वाली कैटेगरी 'Milf' थी. इसमें कोई हैरानी वाली बात नहीं है. इसके साथ ही पॉर्न देखने वालों में 70 फ़ीसदी पुरुष, जबकि 30 प्रतिशत महिलायें हैं. इसके अलावा पिछले एक साल में भारतीय महिलाओं के पॉर्न देखने में 4% की बढ़ोतरी हुई है.

Source: 9GAG

दुनियाभर में इनको सबसे ज़्यादा सर्च किया गया है:

1. Stormy Daniels (स्टॉर्मी डेनियल)

2. Fortnight (फ़ोर्टनाइट)

3. 4K

4. Romantic (रोमांटिक)

5. Trans (ट्रांस)

Source: turner

इसके अलावा इस रिपोर्ट में बताया गया कि हर मिनट, 2 लाख से अधिक लोग इस साइट पर होते हैं, और 7708 GB तक का डेटा ट्रांसफ़र किया गया है. वहीं 528 नए वीडियोज़ के अलावा Kim K के 'Sex tape' को देखने वालों की संख्या में 55 फ़ीसदी की बढ़ोतरी हुई है.

अब इसके आगे कुछ कहने को तो बचा ही नहीं...