दोस्त की शादी में उसकी टांग खींचने के चक्कर में कई बार लोग उसे ऐसे-ऐसे गिफ़्ट पकड़ा देते हैं, जिन्हें देख कर बेचारे दूल्हे को ख़ुद समझ नहीं आता कि ऐसे बंदों को आखिर उसने दोस्त ही क्यों बनाया.

अगर आप सोचते हैं कि ऐसा करने में सिर्फ़ हिंदुस्तानी दोस्त ही आगे होते हैं, तो प्लीज़ अपनी इस सोच को बदल दीजिये, क्योंकि दोस्त कहीं के भी हों, होते एक जैसे ही हैं. अब जैसे Danny Hodgetts के एक दोस्त को ही ले लीजिये, जो Dan की शादी में शरीक होने लिए पहुंचे थे. इस दिन अपने दोस्त की एक ख़ास खिंचाई करने के लिए Danny के दोस्त ने पहले ही Pornhub से मदद मांगी, जिसमें उन्होंने अपने दोस्त के लिए एक ऐसा वीडियो बनाने को कहा, जो उनके सारे कच्चे-चिट्ठा खोल दे.

Pornhub भी दोस्त के जज़्बात को समझ गए और उन्होंने Dan के लिए उनकी Browsing हिस्ट्री और पसंदीदा वीडियो से संबंधित जानकारी देते हुए एक वीडियो बना डाला. इस वीडियो को Danny के दोस्त ने सबके सामने चलाया.

Danny भले इस मौके पर थोड़ा झेंप गए हों, पर बाद में अपने दोस्त की इस शरारत को उन्होंने ट्विटर पर Pornhub को टैग करते हुए शेयर भी किया. जवाब में Pornhub ने भी उन्हें वीडियो की ऑरिजनल क्लिप भेजी.

अब आप भी कह सकते हैं कि ऊपरवाला ऐसा दोस्त हर इंसान को दे.

Source: scoopwhoop