मध्यप्रदेश का एक छोटा सा ज़िला है सतना, दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक नाबालिग लड़की गर्भवति हो जाती है. वो एक लड़की को जन्म देती है. उसके बाद जो उसने कहा वो अविश्वसनीय ही नहीं, रोंगटे खड़े करने वाला भी था. लड़की ने बताया कि उसका रेप हुआ है पर किसी लड़के ने नहीं बल्कि, किसी जिन्न या प्रेत आत्मा ने उसका रेप किया है.

Source: Pinterest

ये बात सामने तब आई, जब उसे देवेंद्रनगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती किया गया.

लड़की ने कहा कि जिन्न ने कई बार उसका यौन शोषण किया है और फिर उसे प्रेग्नेंट कर दिया. लड़की के परिवार का भी कहना है कि उस पर कोई जिन्न का साया है.

Source: Devianart

जब उन्होंने ये बात अस्पताल में बताई, तो डॉक्टरों ने पुलिस को इसकी जानकारी दे दी. परिवार ने पुलिस को बताया कि उन लोगों ने कई तांत्रिकों को दिखाया है पर कोई असर नहीं हुआ.

नर्स को लड़की की बात पर शक हुआ जब उसने बच्ची के बाप के नाम पर अपने पिता का नाम लिख दिया. बाद में उसने बता दिया कि वो जिन्न ही है.

देवेंद्रनगर पुलिस ने ये केस सतना के सिंहपुर पु​लिस स्टेशन को सौंप दिया. एसपी राघवेंद्र सिंह ने बताया कि, या तो परिवार कुछ ज़्यादा ही अंधविश्वासी है या कुछ छिपा रहा है. जांच के बाद सब पता चल जाएगा. लड़की नाबालिग है और इसमें यौन शोषण का केस तो बनता ही है.