माधुरी दीक्षित ने एक ज़माने में बॉलीवुड फ़िल्मों और कई हिन्दुस्तानियों के दिलों पर राज किया था. वक़्त बीता और उन्होंने नाम और शौहरत दोनों हासिल की.

लेकिन ये सब छोड़ कर बॉलीवुड की धक-धक गर्ल ने इस देश को अलविदा कह, डॉक्टर नेने से शादी का फ़ैसला किया. यही नहीं, उन्होंने US में बसने का भी फ़ैसला किया. उस वक़्त बॉलीवुड में और देश में भी कई लोगों के दिल टूट गए थे.

Source: Bansal News

हमारे पास कई सवाल थे कि डॉक्टर नेने के साथ शादी करने के बाद माधुरी की ज़िन्दगी कैसी थी? लेकिन अगर हम कहें कि अब इस सवाल का जवाब आपको ख़ुद माधुरी देंगी तो? बॉलीवुड की इस Diva की ज़िन्दगी से जुड़े कई सवालों के जवाब आपको मिलेंगे क्योंकि जल्द ही आ रहा है माधुरी दीक्षित की ज़िन्दगी के ऊपर एक शो, जिसमें खुलेंगे उनकी ज़िन्दगी से जुड़े कई राज़.

ये शो बाकि सारे शोज़ से इस मामले में भी खास है कि इस शो की Executive Producer देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हैं. ये शो कॉमेडी सीरिज़ है, जिसमें NRI बॉलीवुड स्टार माधुरी दीक्षित की कहानी दिखाई जाएगी.

Source: India Times

इस शो को श्री राव ने लिखा है और Mark Gordon Company और ABC Studios ने प्रोड्यूस किया है.

प्रियंका ने विश्वस्तर पर नाम कमाया है. Quantico के लिए उन्होंने कई अवॉर्ड भी जीते हैं. वैसे तो बॉलीवुड की कई अदाकाराओं ने हॉलीवुड में अपना हाथ आज़माया है, पर प्रियंका ने जिस मुकाम को हासिल किया है, उस मुकाम तक कोई नहीं पहुंच पाया है.

माधुरी ने 80 के दशक में लोगों के दिलों पर राज करना शुरू किया और वो आज भी कई दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं.

Source: iDiva