कुछ वक़्त से ऐसा प्रतीत हो रहा है, मानो पाकिस्तानी लोग बॉलीवुड से ज़्यादा ही प्रभावित हो रहे हैं. तभी आये दिन वहां के किसी लड़के या लड़की की शक़्ल बॉलीवुड के सितारों से मिलने लगती है. साथ ही उनकी फ़ोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी करने लगती हैं. अगर आपको याद हो तो, कुछ महीनों पहले एक पाकिस्तानी लड़के की फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. और उसको बिंदास एक्टर रणवीर सिंह का डुप्लीकेट कहा जा रहा था.

लोगों ने उसकी फ़ोटो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर भी किया था. अब यहां देखिये वो फ़ोटो.

पर अब एक ख़बर और आ रही है. ख़बर ये है कि एक पाकिस्तानी मॉडल खुद को बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की हमशक़्ल बता रही हैं. इस पाकिस्तानी मॉडल और एक्ट्रेस का नाम ज़हाले सरहादी है और उनको पाकिस्तान की प्रियंका चोपड़ा कहा जाता है. उन्होंने खुद इस बात को एक इंटरव्यू में स्वीकारा भी है. ज़हाले बताती हैं कि ज़हाले को एक फिल्म में प्रियंका चोपड़ा की बॉडी डबल का रोल करने का ऑफ़र भी आया था.

@spaceylonpk 😘😍

A post shared by zhalay (@zhalay) on

इस बारे में बात करते हुए ज़हाले ने बताया, एक बार एक इंडियन एक्टर जिसके साथ वह काम कर चुकी थीं. उन्होंने ज़हाले की कुछ फ़ोटोज़ अपने दोस्तों और एजेंट्स को भेजी थीं. उसी वक़्त भारत से किसी ने उन्हें प्रियंका का बॉडी डबल का काम ऑफ़र किया.

Thank you @wildshopk.official for these lovely shades :)

A post shared by zhalay (@zhalay) on

ज़हाले एक पुराने वाकये को याद करते हुए बताती हैं कि जब पाकिस्तान में भारतीय चैनल बैन हो गए थे, तब टीवी पर एक शो होस्ट करने के दौरान लोगों को लगा कि वो प्रियंका चोपड़ा हैं. वो कहती हैं, 'मुझे याद है…मैं एक शो होस्ट कर रही थी. मुझे देखकर सभी को लगा कि मैं प्रियंका चोपड़ा हूं. इस बात की शुरुआत तभी से हुई. मैं शर्त लगा सकती हूं कि अब तक प्रियंका भी मेरे बारे में जान चुकी होंगी.' आपको बता दें कि साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा को मिस वर्ल्ड का ख़िताब मिला था.

Love the floral jacket 💖💞 @rabiha_amersy

A post shared by zhalay (@zhalay) on

गौरतलब है कि ज़हाले फिलहाल एक रोमांटिक-ट्रैवल फ़िल्म कर रही हैं, जो 21 अप्रैल को रिलीज़ होगी. ज़हाले ने कई पाकिस्तानी टीवी सीरीज़ में काम किया है, जिनमें उड़ान, मदीहा मलीहा, रंग लागा आदि मुख्य हैं. ज़हाले टीवी एक्टर ख़य्याम सरहादी की भांजी है और जिया सरहादी की पोती हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले भी प्रियंका चोपड़ा की एक डुप्लिकेट सामने आई थीं, जिनका नाम नवप्रीत बंगा है. नवप्रीत वेन्कोवर की रहने वाली हैं और वो एक यूट्यूबर और एक फिटनेस ब्लॉगर हैं. उनकी शक़्ल भी प्रियंका से मिलती है. जिस वक़्त उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई थीं. वह अचानक सुर्खियों में आ गई थीं.

उसी दौरान नवप्रीत ने प्रियंका के साथ उनकी जुड़वा बहन का रोल करने की इच्छा भी ज़ाहिर की थी.

अब नीचे दी गई प्रियंका और ज़हाले की फ़ोटो को देखिये:

इस फ़ोटो को देखने के बाद क्या आपको भी लगता है कि इनकी शक़्ल देसी गर्ल से मिलती है, कमेंट करके बताएं.