दोस्तों पति, पत्नी और वो के किस्से तो आपने रील लाइफ़ और रियल लाइफ़ में बहुत सुने होंगे. ऐसे किस्से जिसमें एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए तरह-तरह के भेष बदलता है. लेकिन पुणे में घटी इस घटना को जानने के बाद आप बाकी सारे किस्से भूल जाएंगे. यहां से एक ऐसा ड्रामा सामने आया है, जिसे पढक़र आप भी हैरान हो जाएंगे.

Source: picturexplore

इस सच्ची कहानी में एक प्रेमी अपनी लवर के साथ रोमांटिक वक़्त बिताने के लिए नाइटगाउन और गले में स्कार्फ पहनकर प्रेमिका के घर में चोरी-छिपे घुसता है. जबकि प्रेमिका का पति वहीं सो रहा होता है. पति को वो क्लोरोफॉर्म सूंघ देता है लेकिन उसका ये काम ही उसको मुसीबत में डाल देता है. लेकिन सो रहा पति अचानक से उठ जाता है और पत्नी का आशिक पकड़ा जाता है. पति हैरान तो तब रह जाता है, जब पति नाईट गाउन पहने व्यक्ति को चोर समझ कर उसका स्कार्फ़ खींचता है और उसके पीछे से अपने ही करीबी दोस्त का चेहरा पाता है. आइये अब आपको इस रोचक किस्से को विस्तार से बताते हैं.

Times Of India के अनुसार, बीते शनिवार (7 जनवरी) को खड़क पुलिस ने बिबवेवाड़ी के गंगाधाम चौक पर रहने वाले 44 वर्षीय राजेश घिसुलाल मेहता को गिरफ्तार किया. राजेश मेहता पेशे से एक डिवेलपर है. उसके खिलाफ़ शिकायत करने वाला बर्तन कारोबारी है. ये कारोबारी अपनी बीवी और दो बच्चों के साथ रहता है उसी एरिया में रहता है. मेहता और व्यापारी के बीच काफी करीबी दोस्ती थी. दोस्ती इतनी पक्की थी कि व्यापारी की गैरमौजूदगी में भी मेहता अकसर उसके घर जाया करता था. पुलिस को शक है कि पहले भी वह व्यापारी के घर उसकी पत्नी से इसी तरह भेष बदल कर मिलता रहा होगा.

गौरतलब है कि शिकायतकर्ता व्यापारी ने पुलिस को यह भी बताया कि ‘हाल ही में मेरे सिक्यॉरिटी गार्ड ने बताया था कि मेरी गैरमौजूदगी में मेहता अकसर मेरे घर आता है. उसके बाद मुझे अपनी पत्नी और दोस्त के बीच के 7 साल से चल रहे अफेयर के बारे में पता चला. मैं जब भी शहर से बाहर रहता था, वह मेरे घर आता था. मैंने मेहता को मेरे घर न आने के लिए भी कहा था.’

व्यापारी ने बताया, ‘मेरे शक के मुताबिक, मेहता गाउन और स्कार्फ पहनकर अक्सर आया करता था ताकि पड़ोसी उसे पहचान न पाएं और हमेशा बेहोशी की दवा सुंघाकर पत्नी के साथ अच्छा समय बिताता था. हालांकि, बीते दिन मेहता की ये कोशिश नाकामयाब हो गई, मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया. जब वो चोरों की तरह पकड़ा गया तो वो बातें बनाने लगा और फिर वहां से गालियां देते हुए भागने लगा.

हालांकि, इस घटना के तीन दिन बाद बर्तन व्यापारी ने अपने दोस्त मेहता के खिलाफ़ पुलिस कंप्लेंट करवाई. पुलिस ने आईपीसी की धारा 452, 323, 504 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है। आपको बता दें कि बीते रविवार ही हॉलिडे कोर्ट में मेहता की पेशी की गयी और उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया.

Feature Image Source: picturexplore

Source: scoopwhoop