उड़ता पंजाब में आपने देखा है कि पंजाब में ड्रग्स का क्या हाल है. इसमें कोई दो राय नहीं है कि इस बार कांग्रेस ने पंजाब का इलेक्शन इसी मुद्दे पर जीता है कि वहां से ड्रग्स का नामोनिशन मिटाया जाएगा.

Source PTI

मार्च में सत्ता में आते ही कांग्रेस ने ड्रग्स की रोकथाम के लिए STF का गठन कर दिया था. पंजाब की स्पेशल टास्क फ़ोर्स ने वहां के पुलिस इंस्पेक्टर, इंद्रजीत सिंह को ड्रग्स तस्कारों के साथ मिले होने के कारण गिरफ़्तार कर लिया है.

Source- Babushahi

ये छापा इंद्रजीत के जालंधर पुलिस लाइन वाले घर और फगवाड़ा आॅफ़ीशियल क्वार्टर पर मारा गया.

छापे में इंद्रजीत के जालंधर वाले घर में एक 9 mm इटैलियन पिस्तौल, एक .38 बोर रिवॉलवर, एक AK 47 और करीब 380 कारतूस अलग अलग हथियार के मिले जिसमें 115 AK 47 के थे. इसके अलावा 16.5 लाख नकद और 3550 ब्रिटिश पाउंड और एक कार मिली जिसे सीज़ कर दिया गया है. इंद्रजीत के फगवाड़ा वाले घर से 3 किलो स्मैक, 4 किलो हेरोइन भी जब्त की गई है.

इंद्रजीत के खिलाफ़, NDPS Act और Arms Act के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया गया है.

इंद्रजीत फगवाड़ा में लम्बे समय से Crime Investigation Agency के इंचार्ज थे. पिछले महीने उसका ट्रांस्फ़र कपूरथला हो गया CIA स्टाफ के इंचार्ज के तौर पर. इंद्रजीत ने​ पिछले लम्बे समय में कई ड्रग्स तस्कारों को पकड़ा है और काफ़ी भारी मात्रा में ड्रग्स जब्त भी किया है. कुछ समय पहले एक ड्रग्स गैंग के लीडर Sukha Kahlwan को पुलिस हिरासत में दूसरे गैंग द्वारा मरवा दिया गया था. इसके बाद इंद्रजीत को भी जानलेवा धमकियां मिल रही थीं.

Source- ANI