आजकल लड़कियां पार्लर सिर्फ़ ख़ूबसूरत दिखने के लिए ही नहीं बल्कि, अपनी भाग दौड़-भरी ज़िन्दगी की थकान मिटाने के लिए भी जाती हैं. वाकई पार्लर में मसाज कराने के बाद बहुत सुकून मिलता है. अब तक आपने पार्लर में कई तरह की मसाज ली होंगी, लेकिन अगर जिस पार्लर में आप मसाज कराने गई हैं, वहां आपको मशीन की जगह अजगर मसाज दे तो, क्या होगा? क्यों इतना सुनते ही डर गईं आप. लेकिन ये कोई मजाक नहीं है ये सच है.

जर्मन के ड्रेस्डन में स्थित Haar Mode Team Salon में गर्दन की मसाज मशीन और हाथ नहीं, बल्कि अजगर करता है. इस पार्लर में अजगर मसाज के 35 Euros लगते हैं, जिसमें 35 मिनट तक मसाज दी जाती है. मसाज देने वाले अजगर का नाम मोंटी है. मोंटी मसाज देने के लिए हफ़्ते में सिर्फ़ दो दिन मौजूद रहता है.

Source: dailymail

यहां आने वाले कस्टमर काफ़ी खुश होकर जाते हैं. dailymail से बात करते हुए मोंटी की मसाज से Satisfied कस्टमर Flora Magdalena बताती हैं कि मोंटी को अच्छे से पता है कि गर्दन पर कैसे मसाज देनी है और मैं ये मसाज लेने के लिए यहां वापिस आऊंगी.

Source: dailymail

पार्लर के ओनर Mr. Dohler ने बताया कि उन्हें ये आईडिया साउथ अफ्रीका में हॉलीडे के दौरान आया. वहां मसाज के लिए कुछ इस तरह की ही टेकनिक यूज़ की जाती है.

Video Source: Sanj Samachar Video