1994 में तमिल फ़िल्म कलधन के गाने उर्वशी-उर्वशी को सबसे पहले हिन्दी में डब किया गया था. फ़िल्म थी 'हम से है मुकाबला'. उस वक़्त इस गाने में कॉलेज की पढ़ाई, नौकरी जैसी चिंताओं को इग्नोर कर, 'टेक इट ईज़ी पॉलिसी' कहा गया था.

Source: Venus

लेकिन एक बार फिर ए.आर रहमान ने इस गाने को गाया. लेकिन इस बार गाने में टेक इट ईज़ी पॉलिसी तो है, लेकिन मुद्दे बदल गए हैं. इस गाने में इस बार जगह बनाई है डोनाल्ड ट्रम्प, हिलेरी क्लिंटन और नोट बंदी नें.

Source: MTV

इस गाने को सोशल मीडिया पर मिले सुझाव के ज़रिए तैयार किया गया है. 'Ok Jaanu' में इस गाने को जगह मिली थी, लेकिन ए.आर.रहमान ने इस गाने को बेहतर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. वैसे तो यह गाना तमिल में है, लेकिन इसे इतने अच्छे से रचा गया है कि आपके और गाने के बीच शायद ही भाषा आड़े आएगी. बोल, जो समझ आए हैं वो कुछ ऐसे है. 'अगर डोनाल्ड ट्रंप राष्ट्रपति बन जाए, तो टेक इट ईज़ी पॉलिसी, अगर पांच सौ का नोट बेकार हो जाए, तो टेक इट ईज़ी पॉलिसी...'

Source: MTV

इस गाने को ट्विटर पर सबसे पहले एमटीवी ने ट्वीट किया, जिसे अब तक 1500 से ज्यादा बार रिट्वीट किया गया है और 3000 से ज्यादा बार लाइक किया गया है. इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये गाना कितनी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.