अगर पूर्व भारतीय बल्लेबाज द्रविड़ के बारे में ये कहा जाता है कि उनसे सब प्यार करते हैं कोई उनसे नफ़रत नहीं करता तो इसके पीछे वाजिब वजह भी है. वो क्रिकेट पिच पर जितना संयम के साथ खेलते थे, उतना ही वो अपनी निजी ज़िन्दगी में भी संयमित हैं.

Source: wp

हाल ही में सोशल मीडिया पर राहुल द्रविड़ की एक फ़ोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो अपने बच्चों से साथ एक लाइन में खड़े दिखाई दे रहे हैं.

ट्विटर एक सोशल हैंडल South Canara‏ @in_southcanara द्वारा शेयर की गई इस फ़ोटो को कई लोग री-ट्वीट कर चुके हैं.

इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए लिखा गया है:

'एक साइंस एक्सिबिशन में अपने बच्चों के साथ लाइन में खड़े राहुल द्रविड़. कोई दिखावा नहीं, कोई पेज-3 ऐटिट्यूड नहीं, सिलेब्रिटी होने का किसी तरह का रौब नहीं, 'जानते हैं मैं कौन हूं' भी नहीं. अपने बच्चों के साथ एक आम माता-पिता की तरह खड़े हैं.'

अब तक इस फ़ोटो को 3100 से ज़्यादा बार री-ट्वीट किया जा चुका है और इसे 6000 से ज़्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. साथ ही फ़ोटो को देखकर लोग द्रविड़ की बहुत प्रशंसा भी कर रहे हैं.

लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है कि राहुल द्रविड़ इस तरह से पब्लिक प्लेस में नज़र आये हैं, इससे पहले भी उनको कई बार एक आप व्यक्ति की तरह स्पॉट किया गया है.

Source: SG
Source: twitter

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राहुल द्रविड़ के नाम टेस्ट क्रिकेट में 13288 रन हैं और उन्होंने 344 वनडे मैचों में उन्होंने 10889 रन बनाए हैं. खेल के मैदान में शानदार पारी का प्रदर्शन कर चुके राहुल अपनी ज़िन्दगी में भी एक शानदार खिलाड़ी हैं और इस बात वो कई बार साबित कर चुके हैं.