कहते हैं कि होली के दिन लोग सारे गिले-शिकवे मिटा कर एक-दूसरे को प्यार से गले लगा लेते हैं, लेकिन रंगों के त्यौहार होली पर राजस्थान में इसका एक अलग ही रूप देखने को मिला. यहां के अलवर जिले में होली खेल रहे एक युवक की कुछ लोगों द्वारा पीट-पीटकर हत्या करने का हैरतंगेज़ मामला सामने आया है.

दरअसल, मृतक युवक नीरज जाटव अन्य जाति के युवकों के साथ भिवाडी गांव में होली खेल रहा था. तभी उसका किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. इसके बाद लोगों ने नीरज को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. इसके कारण उसकी मौत हो गई.

इस बात की ख़बर जब पुलिस को लगी तो वो घटना स्थल पर पहुंची, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. आनन-फ़ानन में पुलिस नीरज को अस्पताल ले गई लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (भिवाडी) पुष्पेन्द्र सोलंकी ने कहा कि प्रारंभिक जांच में मृतक नीरज जाटव के शरीर पर किसी धारदार हथियार के चोट के निशान नहीं पाये गये हैं. कहा जा रहा है कि नीरज किसी को उसकी मर्जी के बिना रंग लगाने की कोशिश कर रहा था इसी वजह से झगड़ा हुआ था. पुलिस फ़िलहाल मामले की जांच कर रही है. साथ ही उसे 3-4 युवकों पर शक है, जिनकी तलाश जारी है.

Source: indiatimes