राखी सावंत ने एक चैट शो में हिस्सा लेते हुए हैरतअंगेज़ खुलासा किया है. A Dialogue With JC में उसने गुरमीत राम रहीम के बारे में कई अजीबोगरीब बातें बताई.

राखी के अनुसार, वो राम रहीम और हनीप्रीत को पिछले साढ़े तीन सालों से जानती हैं. पहली बार 'Messenger Of God' फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान वो बाबा से मुंबई में मिली. बाबा ने उसकी तारीफ़ की और राज्य सभा का टिकट दिलाने का आश्वासन भी दिया.

Source: Miss Malini

राखी ने भी कहा कि बाबा राम रहीम ने उन्हें नशीली दवा दी.

राखी ने बताया,

'मैं एक बार डेरा स्थित बाबा की गुफ़ा गई थी. मुझे पीने के लिए कुछ दिया गया जिसके बाद मेरी तबीयत ख़राब होने लगी. बाबा के इरादे नेक़ नहीं थे. लेकिन हनीप्रीत ने उसे मेरे पास नहीं आने दिया. उसे डर था कि बाबा मुझसे शादी कर लेगा. एक बार उसने मुझे Sacrifice करने को बोला था. मैं अब उस Sacrifice का मतलब समझती हूं. उसका मतलब Casting Couch था. बाबा और हनीप्रीत ने एक बार मुझे होटल में बुलाया. हनीप्रीत अन्य लड़कियों को भी फ़िल्मों में रोल दिलाने के बहाने होटल में बुलाया करती थी. बाबा और हनीप्रीत एक ही कमरे में रुकते थे. उस कमरे के बाथरूम में मुझे कई जड़ी-बूटियां मिली. मुझे यक़ीन है कि वो ग़लत कामों के लिए ही उसका इस्तेमाल करता था. उसके इरादे जानकर मैं काफ़ी डर गई थी, वो मुझे मरवा सकता था.'
Source: News 18

गौरतलब है कि राखी गुरमीत राम रहीम की लाइफ़ पर बन रही फ़िल्म की शूटिंग कर रही हैं और फ़िल्म में वो हनीप्रीत के रोल में नज़र आएंगी.

Source: Miss Malini

Feature Image Source: Topy Aps