दोस्तों अगर आपको याद हो तो कुछ साल पहले एक फ़िल्म आई थी जिसका टाइटल था, 'मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं'. ये फ़िल्म एक सिनेमा और माधुरी दीक्षित की फैन लड़की की कहानी थी. एक ऐसी लड़की जो मुंबई जाकर माधुरी दीक्षित की तरह बनना चाहती थी. इस फ़िल्म में अंतरा माली एक छोटे से गांव की लड़की के किरदार में नज़र आयीं थीं. लेकिन अब बॉलीवुड डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा एक शॉर्ट फ़िल्म लेकर आये हैं, जिसका नाम है 'मेरी बेटी सनी लियोन बनना चाहती है'. ये फ़िल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो पोर्न स्टार बनना चाहती है.

यह फ़िल्म Youtube पर उपलब्ध है. ये फ़िल्म कई तरह के सवाल उठाती है, जो किसी को भी असहज महसूस करा सकते हैं. कुछ लोगों ने जहां फ़िल्म की तारीफ़ की है, वहीं कुछ इसको बेहद शर्मसार करने वाला बता रहे हैं. यह शॉर्ट फ़िल्म एक ऐसी लड़की कहानी है, जो सनी लियोनी की तरह पोर्न स्टार बनना चाहती है. लेकिन उसे अपने पेरेंट्स के विरोध का सामना करना पड़ता है. एक बंद कमरे के अन्दर लड़की और उसके पेरेंट्स के बीच इस मुद्दे को लेकर हुई बातचीत को बखूबी दिखाया गया है. लगभग साढ़े 11 मिनट की इस शॉर्ट फ़िल्म में बेटी लगातार अपने पापा को इस बात के लिए मनाने की कोशिश कर रही है कि वो उसे उसके मन का काम करने की परमीशन दे दें. बंद कमरे में हो रही बहस के दौरान बेटी अपने पापा से कहती हैं कि जब आप एक असिस्टेंट मेनेजर बन सकते हैं, तो मैं एक पोर्न स्टार क्यों नहीं बन सकती.

Source: indianexpress

इस फ़िल्म में एक लड़की द्वारा अपनी Sexuality को लेकर कई अहम सवाल उठाये गए हैं. बेहद बोल्ड और बिंदास तरीके से इस फ़िल्म महिलाओं की सेक्सुअल फ़्रीडम की बात को रखा गया है. फ़िल्म में मकरंद देशपांडे, दिव्या जगदाले और नैना गांगुली मुख्य भूमिकाओं में हैं.

यहां देखिये एक माता-पिता और बेटी के बीच सेक्सुअलिटी को लेकर क्या-क्या और किस तरह बात हुई.

Video Source: RGV

Source: indianexpress