अगर आपको याद हो तो कुछ महीनों पहले बॉलीवुड से एक उड़ती-उड़ती ख़बर आयी थी कि नशे की हालात में मुन्ना भाई यानि कि संजय दत्त ने रणबीर कपूर को फ़ोन करके कहा था कि वो माचोमैन नहीं हैं और वो कभी भी संजय जैसे नहीं बन सकते हैं. खैर, ये बात तो आई गयी हो गई. अब तो रणबीर कपूर संजय दत्त पर बन रही बायोपिक में संजय का किरदार निभाने के लिए अपनी कमर कस चुके हैं.

आपको बता दें कि निर्देशक राजकुमार हिरानी अपनी आने वाली संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं, लेकिन वहीं रणबीर भी इस फ़िल्म के लिए दिन रात एक कर रहे हैं. इस फ़िल्म में संजय के किरदार के लिए रणबीर ने 12 किलो वज़न भी बढ़ाया है. उन्होंने संजय के लुक में नज़र आने के लिए अपने बाल भी लम्बे कर लिए हैं, जैसे 90 के दशक में संजू बाबा के थे.

आज हम आपके लिए लेकर आये हैं रणबीर कपूर की इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म की कुछ फ़ोटोज़, जिनमें रणबीर एकदम संजय दत्त जैसे ही लग रहे हैं.

1. पहली नज़र में कोई कह ही नहीं सकता कि ये संजय नहीं हैं.

2. संजय उर्फ़ उनके किरदार में रणबीर कपूर, लेकिन दूसरी फ़ोटो परेश रावल की है, जो फ़िल्म में सुनील दत्त की भूमिका निभा रहे हैं.

3. ये फ़िल्म ड्रग्स या संजय से जुड़े विवादों पर नहीं, बल्कि ये संजय और सुनील दत्त के प्यारे रिश्ते पर आधारित एक मज़ेदार फ़िल्म है.

4. इस फ़िल्म में रणबीर ढीली पैंट, शर्ट और वेस्टकोट में नज़र आयेंगे, उनका ये लुक सबको 90 के दशक के संजय दत्त की याद ज़रूर दिलाएगा.

5. इस फ़ोटो को देखकर तो ये लगता है कि अगर रणबीर फ्रेंचकट दाढ़ी रख लें, तो वो बिलकुल आज के संजय दत्त लगेंगे.

फ़िल्म की शूटिंग जनवरी में शुरु हो चुकी है और जिस तरह से रणबीर ने खुद को इस किरदार के लिए ढाला है, उसकी जितनी भी तारीफ़ की जाए कम है.

गौरतलब है कि फ़िल्म में मनीषा कोइराला संजय दत्त की मां नर्गिस, विक्की कौशन संजय दत्त के अमेरिका के एक दोस्त के रूप में और अनुष्का शर्मा एक पत्रकार के रूप में नज़र आयेंगे. इनके अलावा फ़िल्म में सोनम कपूर, दिया मिर्ज़ा भी अहम भूमिकाओं में नज़र आयेंगी.

Source: storypick