रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’, बॉलीवुड की वो फ़िल्म जिसका हर सिने प्रेमी को इंतज़ार है, का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है. वैसे तो कुछ दिनों पहले इसका टीज़र रिलीज़ हुआ था और एक-एक करके इसके पोस्टर्स भी सामने आ रहे हैं, जिन्होंने लोगों में इसके लिए जिज्ञासा बढ़ा दी है. क्योंकि इसमें संजय दत्त की ज़िन्दगी के उन पलों को दिखाया जाएगा, जो शायद हमने और आपने अख़बारों में पढ़े होंगे. लेकिन संजय दत्त बॉलीवुड के उन कंट्रोवर्शियल सेलेब्स में से एक हैं, जिनके नाम जितनी कंट्रोवर्सीज़ हुई, उतना ही लोगों का उनको प्यार भी मिला.

रणबीर कपूर और विकी कौशल की लाजवाब अदाकारी से सजा 3 मिनट और 4 सेकेण्ड के इस ट्रेलर में संजय दत्त के फ़िल्मी करियर की शुरुआत से लेकर मुंबई ब्लास्ट में उनकी भागीदारी तक, उनकी ज़िन्दगी के हर पल की कहानी के कुछ अंश दिखाए गए हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि संजय दत्त की इस बायोपिक को राजकुमार हिरानी ने लिखा है और उनके ही निर्देशन में इस फ़िल्म को बनाया गया है. इस बायोपिक में रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे टॉप एक्टर्स अहम किरदारों में आएंगे. Fox Star Studios द्वारा प्रस्तुत विधु विनोद चोपड़ा की फ़िल्म संजू 29 जून 2018 को रिलीज़ होने वाली है. इस ट्रेलर के रिलीज़ होने में ख़ास बात ये है कि इसको एक साथ देख के पांच बड़े शहरों मुंबई, दिल्ली, अहमदाबाद, लखनऊ और कोलकाता में रिलीज़ किया गया है.

ट्रेलर देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फ़िल्म में बहुत कुछ ऐसा है, जो लोगों को नहीं पता है. ख़ैर, फ़िल्म रिलीज़ होने में तो अभी टाइम है, तब तक के लिए आप इसका ट्रेलर देखिये.