दीपिका-रणवीर की जोड़ी न ही सिर्फ़ स्क्रीन पर हिट है, लेकिन रियल लाइफ़ में भी दोनों की जुगलबंदी कमाल की है. बहुत समय से दोनों की शादी की अटकलें लगायी जा रही थीं. आखिरकार, ऐसा लग रहा है कि वो घड़ी जल्द ही आने वाली है.

Image Source: India

मुंबई मिरर की आज सुबह की रिपोर्ट के अनुसार, माता-पिता के आशीर्वाद के साथ, दीपिका-रणवीर इस साल के अंत में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अनुमान है कि ये भारत के बाहर एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी, लेकिन लोकेशन अभी फाइनल नहीं हुई है.

Image Source: Deccan Chronicle

दीपिका और रणवीर हाल ही में एक रोमांटिक वेकेशन के लिए मालदीव गए थे. वहां से लौटने के तुरंत बाद दोनों ने अपने माता-पिता, प्रकाश-उज्ज्वला पादुकोण और जगजीत सिंह-अंजू भावनानी का आशीर्वाद लिया. रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर के माता-पिता ने दीपिका को सब्यसाची की साड़ी भी गिफ़्ट की है. सितम्बर-दिसंबर के बीच की 4 शुभ तारीखें शॉर्टलिस्ट की गयी हैं. दीपिका ने अपनी बहन, अनिशा और माता, उज्ज्वला पादुकोण के साथ शादी की शॉपिंग भी शुरू कर दी है. गौरतलब है कि ये शादी हिन्दू रीति-रिवाज़ों के अनुसार होगी, जिसमें सिर्फ़ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य भाग लेंगे. रणवीर और दीपिका पिछले 5 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ये जोड़ी पहली बार 2013 में गोलियों की रासलीला, राम-लीला में साथ दिखी थी. 2015 में बाजीराव-मस्तानी में इन दोनों ने सिल्वर स्क्रीन पर फिर से अपना जलवा बिखेरा.

Image Source: NDTVMovies

आशा करते हैं कि रणवीर-दीपिका की जोड़ी इतनी सफ़ल रहे कि दोनों की कहानी पर भी एक फ़िल्म बने- एक परी, एक अफ़साना- दीपिका-रणवीर.

Feature Image Source: DNAIndia