वैलेंटाइन डे दरवाजे पर दस्तक दे चुका है. इसके लिए बाज़ार से ले कर लोग तक ख़ुद को तैयार कर चुके हैं. ऐसे में सिंगल लड़के-लड़की अब भी इसी उम्मीद में बैठे हैं कि कहीं से कोई चमत्कार हो जाए और वो भी किसी के साथ वैलेंटाइन डे मना सकें.

ऐसे में सिंगल लड़कियों को वैलेंटाइन डे मनाने का मौका ज़रूर मिल गया है. दरअसल गुरुग्राम का रहने वाला एक शख़्स वैलेंटाइन डे के मौके पर ख़ुद को किराये पर दे रहा है, जिससे लड़कियों को किराये का एक बॉयफ्रेंड मिल सके.

26 साल के शकुल गुप्ता ने फ़ेसबुक पर लिखा कि लड़कियां 4 पैकेज के तहत उन्हें किराये पर ले साथ ले जा सकती हैं. पैकेज 1 में लड़कियां सिर्फ़ उनका हाथ पकड़ सकती हैं, जबकि चौथे पैकेज में वो शकुल के साथ जो चाहे वो कर सकती हैं.

अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए शकुल डिस्काउंट ऑफ़र भी दे रहा है, जिसके लिए एक प्रोमो कोड 'RICHGUY' दिया गया है. इसका इस्तेमाल करने वाली लड़कियों को शकुल 20% डिस्काउंट देने के साथ ही अपनी ऑडी में फ्री राइड भी देगा.

ऐसा पहली बार नहीं है, जब शकुल ने ख़ुद को किराये पर सौंपा हो.

पिछले साल भी 5 लड़कियों ने उसे अपने वैलेंटाइन डे के लिए चुना था, जिसके बाद शकुल उन्हें ओबरॉय होटल में डिनर के लिए ले गया था. इसके साथ ही उसने अपनी सभी गर्लफ्रेंड्स को iPhone 7 गिफ़्ट में दिया था.

कमाल है भाई अब ये सब भी किराये पर मिलने लगा.

Source: scoopwhoop