बॉस अगर नौकरी से निकाल दे तो आप क्या करेंगे? इधर-उधर उनकी बुराई या फिर ज़्यादा-से-ज़्यादा पुलिस में उनके खिलाफ़ झूठी कंप्लेन. इससे ज़्यादा एक आम इंसान और सोच भी क्या सकता है, पर ये भी सच है कि दुनिया में सभी लोग एक जैसे नहीं होते.

अब चंडीगढ़ के मुन्ना नामक इस शातिराना शख़्स को ही देख लीजिए. बॉस और कंपनी से बदला लेने के लिए, इसने 1.1 लाख लीटर शराब पानी की तरह बहा दी. ये आजीबोगरीब किस्सा फेज़ 1 के औद्योगिक क्षेत्र का है. Batra Beverages And Distilleries की शिकायत पर पुलिस ने कंपनी के पूर्व कर्मचारी और मामले के आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, 27 जनवरी रात करीब 11 बजे मुन्ना ने दीवार तोड़, शराब से भरे 6 टैंकों के वाल्व खोल दिए. इसके परिणामस्वरूप एक लाख़ लीटर से अधिक शराब बह कर बर्बाद हो गई. प्रत्येक टैंक में 40 हज़ार लीटर से अधिक शराब स्टोर करने की क्षमता थी. हलांकि, वो पूरी तरह से भरे हुए नहीं थे. कंपनी दिल्ली में शराब सप्लाई करती थी.

बताया जा रहा है कि आरोपी दिवाली तक कंपनी में काम करता था. इसके बाद उसे जॉब से निकाल दिया गया था. वहीं मुन्ना ने कारखाने के मालिकों से दोबारा काम पर रखने की काफ़ी मन्नतें की, लेकिन उसे दोबारा जॉब पर नहीं रखा गया. पुलिस से बातचीत के दौरान मुन्ना ने बताया कि 'मैं चाहता था कि कंपनी के मालिकों को नुकसान उठाना पड़े. जैसे मैंने बिना नौकरी के काफ़ी दुख झेला, वैसे इन्हें भी कष्ट हो. ऐसा करके मुझे बहुत ख़ुशी मिली.'

वहीं पुलिस ने आरोपी के ख़िलाफ़ धारा 457 और धारा 427 के तहत मुक़दमा दर्ज किया है. वैसे बॉस हो या कर्मचारी बदले की भावना कभी किसी का भला नहीं करती.

Source : consumermediallc

feature Image Source : consumermediallc