ऋषि कपूर ने ट्विटर पर अपनी आने वाली फ़िल्म 'मुल्क़' का लुक शेयर कर के सबको सरप्राइज़ कर दिया. इसके कुछ देर बाद ही उन्होंने अपनी फ़िल्म '102 नॉट आउट' का लुक भी शेयर किया.

फ़िल्म 'मुल्क़' का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है. ऋषि कपूर के साथ फ़िल्म में तापसी पन्नू, रजत कपूर, आशुतोष राणा, प्रतीक बब्बर और नीना गुप्ता भी हैं. इस फ़िल्म में ऋषि कपूर का लुक काफ़ी अलग नज़र आ रहा है.

तापसी, ऋषि कपूर की बहू के और नीना उनकी पत्नी के किरदार में नज़र आयेंगी. मुश्ताक़ शेख के साथ अनुभव सिन्हा ने इस फ़िल्म को लिखा है. ऋषि कपूर ने अपनी ट्विटर डीपी बदलते हुए अपने बायो में लिखा कि ये उनकी फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक है.

फ़िल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने काफ़ी समय बाद ड्रामा फ़िल्म में काम किया है. उन्हें इसका कॉन्सेप्ट बेहद पसंद आया. फ़िल्म की शूटिंग बनारस और लखनऊ में हुई है.

अपने एक Fan को रिप्लाई करते हुए उन्होंने अपनी एक और फ़िल्म '102 नॉट आउट' का लुक भी शेयर किया. इस फ़िल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन हैं. वो अमिताभ बच्चन के बेटे की भूमिका निभा रहे हैं.

अमिताभ 75 वर्षीय ऋषि के 102 वर्षीय पिता के किरदार में हैं. इस फ़िल्म का निर्देशन उमेश शुक्ला कर रहे हैं. इसी साल दिसम्बर में ये फ़िल्म रिलीज़ होगी. इससे पहले ऋषि कपूर फ़िल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' में नज़र आये थे.

Source: Hindustantimes