बेशक सचिन तेंदुलकर सन्यास ले कर क्रिकेट की दुनिया से दूर चले गए हों, पर लोगों में उनके लिए प्यार अभी भी कम नहीं हुआ है. सचिन को चाहने वालों की लिस्ट में स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों से ले कर ऑफिस जाने वाले लोग भी शामिल हैं.

Source: mouthshut

एक ऐसे ही चाहने वाली फैन ने सचिन को अपने हाथों से प्यारा-सा खत लिखा, जिसे सचिन ने अपने ट्विटर अकॉउंट से शेयर करते हुए लिखने वाले मासूम को शुक्रिया भी कहा.

दरअसल हाल ही में सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनी फ़िल्म देख कर आई 6 साल की तारा, मास्टर ब्लास्टर को खत लिखने से खुद को नहीं रोक पाई. उसने अपने खत में लिखा...

प्यारे सचिन अंकल,
मेरा नाम तारा है, मैं बिलकुल सारा दीदी की तरह हूं, पर अभी मैं बस 6 साल की हूं. हाल ही में मैंने आपकी फ़िल्म देखी और वो मुझे बहुत प्यारी लगी. आप भी बचपन में मेरी तरह ही शैतान थे, जिसे देख कर मैं बहुत हंसी, पर जब मैंने आपका आखिरी मैच देखा, तो मुझे बहुत दुख हुआ और मुझे रोना आ गया.
तारा ने आगे लिखा कि सचिन अंकल मैं आपसे, सारा दीदी और अर्जुन भइया के साथ-साथ अंजलि आंटी से मिलना चाहती हूं.

सचिन के जीवन पर बनी इस फ़िल्म के बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'अपने सपने को पूरा करने के लिए मुझे 22 साल का वक़्त लगा, जिसके बीच 5 वर्ल्ड कप मैच थे, पर आख़िरकार टीम के साथ मिल कर मैंने अपना सपना पूरा कर ही लिया और हिन्दुस्तान के लिए वर्ल्ड कप लाने वाली टीम का सदस्य रहा.'

Source: news18