बॉलीवुड के नवाब सैफ़ अली ख़ान पहले भारतीय एक्टर हैं, जिन्हें Netflix की ऑरिजनल सीरीज़ में एक रोल निभाने का मौका मिला है. इस सीरीज़ का नाम है 'Sacred Games'. ये सीरीज़ विक्रम चंद्रा की किताब पर आधारीत है. इस किताब को बेस्ट सेलर का भी अवॉर्ड मिला हुआ है.

Source: deccanchronicle

सैफ़ अली ख़ान बॉलीवुड के शानदार एक्टर्स में से एक हैं. उन्हें National award भी मिला है. उनके कुछ रोल आज भी लोगों के ज़हन में जगह बनाए हुए हैं. ओमकारा, दिल चाहता है जैसी फ़िल्मों से पहचान पाने वाले सैफ़ की इस सीरीज़ को फ़ैंटम प्रोडक्शन द्वारा बनाया जा रहा है. इस सीरीज़ में सैफ़, सरताज सिंह का रोल निभाते हुए दिखेंगे.

इस बात की जानकारी ट्वीट के ज़रिए Netflix India ने शेयर की है. इस पोस्ट के साथ ही सीरीज़ का फ़स्ट लुक भी लॉन्च किया गया है.

ऑनलाइन चैन्लस काफ़ी तेज़ी से देश पर छा रहे हैं. युवाओं पर इसका क्रेज़ सबसे ज़्यादा है और धीरे-धीरे ये टीवी पर हावी होता जा रहा है. कई बड़े हॉलीवुड स्टार्स ने भी ऑनलाइन सीरीज़ में काम करना शुरू किया है.

Source: pinterest

लेकिन बॉलीवुड के लिए ये पहला वाक्या है कि जब उनके बीच का कोई सुपरस्टार Netflix जैसे बड़े ऑनलाइन चैनल के प्रोज़ेक्ट में शिरकत करेगा. इस सीरीज़ को भारत में ही शूट किया जाएगा.