'रेस 3' के सेट से एक हैरान कर देने वाली ख़बर सामने आई है. घटना बीते बुधवार की है. मुंबई की फ़िल्म सिटी में मूवी की शूटिंग चल रही थी. सलमान खान और जैकलीन 'रेस 3' के पहले गाने की शूटिंग कर रहे थे, तभी अचानक सेट पर कुछ अज्ञात बंदूकधारी पहुंच कर सलमान की ओर बढ़ने लगे. इतना ही नहीं, इन लोगों ने शूटिंग बंद कर सलमान को जान से मारने की धमकी भी दी.

Source : Indianexpress

स्टूडियो में हंगामा देख शूट को बीच में ही रोक, सलमान को तुरंत सुरक्षा मुहैया कराई गई. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने ‘रेस 3′ के सेट पर पहुंच कर सलमान और फ़िल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी को तुंरत शूट कैंसल करने के लिए कहा. इसके साथ ही करीब 6 पुलिसवालों की एक टीम ने सलमान को दूसरी गाड़ी में बैठा कर सुरक्षित घर पहुंचाया.

Source : Tribuneindia

वहीं सलमान की जान को ख़तरा देखते हुए उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. ख़बरों के मुताबिक, राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सरेआम सलमान खान को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा था कि 'सलमान खान जोधपुर में मारे जाएंगे, फिर पता चलेगा कि हम कौन हैं. मैं किसी भी वक़्त पुलिस हिरासत से भाग सकता हूं.'

बीते शुक्रवार गैंगस्टर बिश्नोई को कोर्ट में पेशी पर लाया गया था. उस पर हत्‍या का प्रयास, वसूली और आर्म्‍स एक्‍ट जैसे गंभीर मामलों में 20 से ज्‍़यादा केस दर्ज हैं. बता दें, बिश्नोई उसी समाज से हैं, जहां हिरण की पूजा की जाती है और उसने 1998 में काले हिरण का शिकार करने को लेकर सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी.