सलमान ख़ान बॉलीवुड का सबसे बड़ा नाम हैं. बॉलीवुड में सलमान की क्या जगह है इससे हर कोई वाकिफ़ है. सलमान एक ऐसे हीरो हैं, जो किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं. उन्हें बॉलीवुड का Most Eligible Bachelor भी कहा जाता है.

सलमान शादी कब करेंगे और किससे करेंगे ये सवाल लाखों-करोड़ों जुबान पर है, पर इसका जवाब ख़ुद सलमान के पास भी है. मीडिया हो, फैंस हो या फिर उनके दोस्त सब उनसे यही पूछते हैं कि आप शादी कब करेंगे, पर सलमान ने कभी साफ़-साफ़ नहीं बताया कि वो शादी कब करेंगे.

हांलाकि, सलमान का नाम काफ़ी हीरोइनों के साथ जोड़ा जाता रहा है. सलमान की लव स्टोरी ऐश्वर्या और कटरीना के साथ सबसे ज़्यादा चर्चा में रही. हाल ही में उनका नाम लूलिया वंतूर से भी जोड़ा गया. लूलिया कभी उनके घर, तो कभी पार्टी में उनके साथ नज़र आयीं. यहां तक कि ये ख़बरें भी आयीं थीं कि सलमान लूलिया से जल्द ही शादी करने वाले हैं. मगर ये भी सिर्फ़ ख़बर बनकर ही रह गई.

Image Source : zeenews

अब हम आपको बताते हैं कि सलमान शादी की बात हमेशा से टालते क्यों आए हैं. क्योंकि असल में सलमान खान शादी-शुदा हैं. इनकी शादी पहले ही हो चुकी थी. सलमान की शादी की बात सिर्फ़ वो और उनके घर वाले ही जानते हैं.

उनके पंडित के मुताबिक, सलमान की कुंडली में कुछ दोष होने के कारण उनकी शादी एक पेड़ से कराई गई जा चुकी हैं. ये राज़ अब तक दुनिया के लिए राज़ है. इसीलिए सलमान हमेशा शादी के नाम पर कतराते रहे हैं क्योंकि सच्चाई तो कुछ और ही थी. खैर, हम आपके लिए ख़बर के अंदर की ख़बर लेकर आये हैं.

और अगर आपको इस बात का यकीन नहीं हो रहा है, तो यहां Click करके खुद ही देख लीजिए सलमान ने पूरे मामले पर क्या कहा.

Feature Image Source : indiatoday