बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टरों में से एक संजय लीला भंसाली अपनी अगली फ़िल्म 'पद्मावती' की शूटींग कर रहे हैं. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह स्टारर फ़िल्म के कुछ हिस्से जयपुर के किले में शूट हो रहे थे. लेकिन राजस्थान की राजपूत करणी सेना ने वहां आकर पूरा सेट, सामान सब तोड़ डाला.

Source: NDTV

ये फ़िल्म रानी पद्मावती के ऊपर आधारित है, जिन्होंने अल्लाऊद्दीन खिलजी के सामने सिर झुकाने से मना कर दिया था. राजपूत करणी सेना का कहना है कि भंसाली ने इतिहास को अपनी फ़िल्म में मसाला डालने के लिए बदला है और रानी पद्मावती और खिलजी के बीच अंतरंग दृश् दिखाए हैं, जिन्हें भंसाली को फ़िल्म से हटाना होगा.

शूटिंग के दौरान करणी सेना के कार्यकर्ता जयपुर महल के भीतर घुस आए और शूटिंग के सामानों को तोड़ डाला. संजल लीला भंसाली और क्रू मेंबर्स पर हाथ उठाया गया. उन्हें गालियां दी गयीं.

Source: HT

वहीं जयपुर के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने इसके लिए भंसाली जी को आगाह किया था. अगर ऐसा था, तो क्यों नहीं वहां पुलिस मुहैया कराई गई. क्यों ऐसी घटना होने का इंतज़ार किया गया?

Source: Movies & Wrestling

इस घटना के बाद पूरा बॉलीवुड संजय के समर्थन में खड़ा हो गया. करण जौहर, महेश भट्ट ने ट्वीट कर के अपना गुस्सा ज़ाहिर किया. उन्हें मांग की है कि इन सब के ऊपर कड़ा एक्शन लिया जाए.

ये एक ऐसी घटना है, जिससे न सिर्फ़ बॉलीवुड, बल्कि पूरे देश को चौंका दिया है. ऐसी हरकतें हम सब का सिर शर्म से झुका देती हैं. इन्हें कड़ी से कड़ी सज़ा मिलनी चाहिए.