साराभाई vs साराभाई ये नाम तो आपको याद ही होगा. जी हम उसी कॉमेडी शो की बात कर रहे हैं, जो एक समय आपका फ़ेवरेट हुआ करता था. अब आप उसकी याद में डूब गये होंगे और उसके ख़ास एपिसोड्स को याद कर रहे होंगे. ज़्यादा मत सोचिये, अगर आप इस कॉमेडी टीवी शो को बहुत मिस करते हैं, तो आपके लिए ख़ुशख़बरी है. इस धारावाहिक के एक्टर-डायरेक्टर देवेन भोजानी एक बार फिर इसको वापस लेकर आ रहे हैं.

Source: Desimartini

उन्होंने कहा कि पहले उन्होंने इस शो को फीचर फ़िल्म में बदलने का प्लान बनाया था. लेकिन ये पूरा नहीं हो पाया. दर्शकों के बीच काफ़ी लोकप्रिय हो चुका ये शो 2000 में शुरू हुआ था. इसमें सतीश शाह, रत्ना पाठक शाह, सुमीत राघवन, रुपाली गांगुली और राजेश कुमार अभिनय करते नज़र आए थे. देवेन ने बताया कि उन्होंने निर्माताओं से इसको फीचर फ़िल्म में कन्वर्ट करने की बात की थी, पर उन लोगों ने इस आइडिया को ताक पर रख दिया. देवेन ने अपने लेखकों से इस विषय में बहुत चर्चायें की पर जैसा वो चाहते थे, वैसा निष्कर्ष नहीं निकल पाया. इसलिए फिर सबने कुछ और करने का फ़ैसला किया.

अब देवेन ने ऐसी घोषणा की है कि साराभाई vs साराभाई एक Web Series के रूप में वापसी करेगा. इसमें कई नए कलाकार भी जोड़े जायेंगे. आपको बता दें कि देवेन 'Commando 2' के रूप में अपनी पहली फ़िल्म डायरेक्ट कर रहे हैं.

Source: Mid-day