सुनो... सुनो... सुनो

भाई अगर आप अपनी अनीता भाभी यानि गोरी मैम के फ़ैन हैं, तो ये ख़बर सुनने के बाद आपको थोड़ा झटका लग सकता है. विश्वस्त सूत्रों से पता चला है कि गोरी मैम एंड टीवी के महशूर शो 'भाभी जी घर पर हैं' को अलविदा कहने वाली हैं. मतलब अब शो में आपको अनीता भाभी के लटके-झटके देखने को नहीं मिलेंगे.

Source : charmboard

वैसे शो के प्रोड्यूसर बेनेफर कोहली इस ख़बर को झूठ बता रहे हैं. अब इस बात की सच्चाई शायद गोरी मैम के पति विभूती जी के पास हो. हमें जो पता चला हमनें आपको बता दिया.

Source : hotnavelpics

सुनाई तो ये भी पड़ रहा है कि अनीता भाभी यानि अपनी सौम्या टंडन आजकल बीमार चल रही हैं. वहीं कोई कह रहा है कि सौम्य टंडन प्रेग्नेंट हैं और इसी वजह से वो शो नहीं कर पा रही हैं. अब हम ज़्यादा क्या ही बोलें. अनीता भाभी का शो से जाना उनके फ़ैंस के लिए बेहद बुरी ख़बर है. हम कर भी क्या सकते हैं ये बड़े लोग हैं, कभी भी आते हैं, कभी भी जाते हैं. इनका कुछ फ़िक्स नहीं होता.

Source : charmboard

ख़ैर, अगर सौम्या के बीमारी वाली ख़बर सही है, तो हम यहीं कहेंगे Get Well Soon और आपके शो छोड़ के जाने की ख़बर बुरे सपने की तरह झूठ हो. तिवारी जी अपने आपको संभालिएगा. वैसे अनीता भाभी के शो छोड़ने की असली वजह क्या हो सकती है?