Kala Brown को दो महीने तक एक सीरियल किलर ने शिपिंग कंटेनर में बंधक बना कर रखा और इस दौरान कई बार उसका रेप किया गया. जब पुलिस उस तक पहुंची, तो सीरियल किलर ने उसके गले में चेन डाल कर उसे बांध कर डाला हुआ था.

30 वर्षीय महिला को बचा लिया गया है. सीरियल किलर Todd Kohlhepp ने South Carolina में सात लोगों की हत्या करने की बात कबूल ली है. इसके लिए उसे उम्र कैद की सज़ा सुनाई गयी है.

इस महिला और उसके 32 वर्षीय बॉयफ्रेंड Charles Carver की तलाश करते हुए पुलिस को तीन और लाशें भी मिली थीं. महिला ने बताया कि किलर ने उसे बताया था कि वो एक शादीशुदा जोड़े को और चार अन्य लोगों को भी मौत के घाट उतार चुका है.

13 सालों से ये क़त्ल रहस्य बने हुए थे. सीरियल किलर ने बताया कि वो गन लोड करने से पहले दस्ताने पहन लेता था, ताकि उसके फ़िंगरप्रिंट न आ सकें. पकड़े जाने से बचने के लिए उसने बन्दूक को खोल कर उसके पुर्ज़े अलग-अलग कूड़ेदानों में फेंक दिए थे.

Kohlhepp ने 29 वर्षीय Johnny Coxie और 26 वर्षीय Leigh McCraw-Coxie को काम देने के बहाने अपने घर बुलाया था और उनका क़त्ल कर दिया था. उसने McCraw-Coxie को भी इस महिला की तरह बंदी बना कर रखना चाहा था. जब उसने महिला को सिगरेट दी, तो उसने कंटेनर को जलाने की कोशिश की थी, इसके बाद उसने उसका भी क़त्ल कर दिया.

इतना ही नहीं, उसने बताया कि जब वो 14 साल का था, तब उसने Arizona में एक व्यक्ति पर गोली चलायी थी. Kohlhepp अपहरण के जुर्म में 14 साल की जेल काटने के बाद, 2001 में Carolina आया था.

उसने 15 साल की उम्र में भी एक अपराध किया था. उसने पड़ोस में रहने वाली 14 वर्षीय लड़की को बन्दूक दिखा कर बांधा था और उसका रेप किया था.

Source: Metro