शाहरुख खान ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस के दम पर बॉलीवुड को 'कभी खुशी कभी ग़म', 'चक दे इंडिया' और 'स्वदेश' जैसी कई हिट फ़िल्में दी हैं. उनके दमदार और बेहतरीन अभिनय की बदौलत ही उन्हें बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है. ये सभी जानते होंगे कि फ़िल्मों से पहले छोटे पर्दे से किंग खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और उनके टीवी शो काफ़ी पॉपुलर भी रहे. भला छोटे पर्दे पर आने वाले 'सर्कस' और 'फौजी' जैसे उनके सीरियल्स को कौन भूल सकता है? लेकिन अब शाहरुख के फैन्स को उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए ईद या दीवाली का इंतज़ार नहीं करना होगा.

जी हां, दूरदर्शन का हिट शो 'सर्कस' एक बार फिर से छोटे पर्दे पर दस्तक देने को तैयार है. अब एक लंबे वक़्त बाद जब शाहरुख तकरीबन 50 वसंत देख चुके हैं, तो उनके फैन्स एक बार फिर से उन्हें उसी यंग किरदार में देख पाएंगे.

जो लोग किंग खान को छोटे पर्दे पर धारावाहिक में नहीं देख पाये हैं, उनके लिए ये एक खास मौका होगा. दरअसल, 1980 के दशक में दूरदर्शन पर एक से बढ़कर एक शो ने दस्तक दी थी. उन्हीं में से एक शो से शाहरुख ने अपना टीवी डेब्यू किया था. 1989 में शाहरुख ने 'सर्कस' में काम किया था. अब दूरदर्शन ने सालों बाद उनके इस शो को वापस लाने की तैयारी कर ली है. अब दूरदर्शन फिर से उनके फैन्स को इस सीरियल के बहाने नई खुशी देना चाह रहा है.

सोमवार को दूरदर्शन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'सर्कस' और 'फौजी' सीरियल को दोबारा प्रसारित करने की भी घोषणा की.

चैनल के मुताबिक, शाहरुख खान का शो 'सर्कस' 19 फरवरी 2017 से शाम 8 बजे एक बार फिर से टेलीकास्ट किया जाएगा.

सच कहूं, तो किंग खान के फैन्स के लिए इससे बड़ी खुशी कुछ हो ही नहीं सकती. तो अब तैयार हो जाओ, अपने किंग खान को टीवी स्क्रीन पर देखने के लिए.

Source: indiatimes